बयान: सोनिया गांधी की लाख कोशिशों के बावजूद हिंदू धर्म मिटेगा नहीं - संबित पात्रा

सोनिया गांधी की लाख कोशिशों के बावजूद हिंदू धर्म मिटेगा नहीं - संबित पात्रा
  • संबित पात्रा ने विपक्षी दलों के इंडिया गठबंधन की बैठक पर साधा निशाना
  • कहा - सोनिया गांधी की लाख कोशिशों के बावजूद हिंदू धर्म मिटेगा नहीं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने विपक्षी दलों के इंडिया गठबंधन की बैठक पर निशाना साधते हुए कहा है कि हिंदू धर्म समाप्त करने के लिए 26 राजनीतिक दल एंटी हिंदू कोऑर्डिनेशन कमेटी की बैठक कर रहे हैं। उन्होंने इसे 'अधर्मी गठबंधन' भी करार दिया। भाजपा राष्ट्रीय मुख्यालय में पत्रकारों से बात करते हुए संबित पात्रा ने कहा कि आज की बैठक कोई चुनाव, सीट शेयरिंग या प्रचार-प्रसार के लिए नहीं हो रही है।

ये सभी दल हिंदू धर्म को मिटाने के लिए बैठक कर रहे हैं। ये हिंदू धर्म की तुलना डेंगू, मलेरिया,एड्स और कोरोना से कर रहे हैं। अगर किसी और धर्म के बारे में ऐसा बोला जाता तो पूरे विश्व में हाहाकार मच जाता, ये लोग संयुक्त राष्ट्र तक पहुंच जाते। उन्होंने आगे कहा कि सनातन और हिंदू धर्म को मिटाना ही इन दलों का परम और एकमात्र लक्ष्य है।

उदयनिधि स्टालिन, उद्धव ठाकरे, राहुल गांधी, सपा और आप सहित कई विपक्षी दलों के नेताओ के बयान की आलोचना करते हुए पात्रा ने कहा कि जब से सोनिया गांधी आई हैं तब से ही देश में हिंदू विरोधी गतिविधियां चल रही हैं। लेकिन, वह कहना चाहते हैं कि सोनिया गांधी की लाख कोशिशों के बावजूद हिंदू धर्म नहीं मिटेगा। हिंदू धर्म था, है और रहेगा। भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता ने विपक्षी गठबंधन को अधर्मी और घमंडिया करार देते हुए कहा कि कोऑर्डिनेशन कमेटी की बैठक से पहले ही इस एंटी हिंदू कोऑर्डिनेशन कमेटी में ही नॉन-कोऑर्डिनेशन और असहयोग शुरू हो गया है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   13 Sep 2023 11:21 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story