बिहार की राजनीति में पदयात्रा कर रहे चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर अब कुछ बड़ा करने वाले है

बिहार की राजनीति में पदयात्रा कर रहे चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर अब कुछ बड़ा करने वाले है
  • जनसुराज अभियान
  • पीके की पदयात्रा

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार की राजनीति में पदयात्रा कर रहे चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर अब कुछ बड़ा करने वाले है। ऐसी खबरें सामने आ रही है कि पीके के जन सुराज अभियान से कई प्रशासनिक अधिकारी जुड़ गए है। और कुछ जुड़ने वाले है। जिनमें आईएएस,आईपीएस शामिल है। बताया जा रहा है कि इनमें से ज्यादातर अधिकारियों ने जेडीयू-आरजेडी प्रशासन में उच्च पदों पर रहते हुए अपने जिम्मेदारी निभाई।

आपको बता दें चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर कई महीनों से बिहार के गांव-गांव जाकर पदयात्रा कर रहे हैं। पीके लगातार गांवों में घूम-घूम कर स्थानीय लोगों से संवाद कर रहे हैं। और आरजेडी, बीजेपी, जेडीयू की पोल खोल रहे हैं।

पीके के पद यात्रा में न केवल प्रशासनिक अधिकारी बल्कि कई डॉक्टर और इंजीनियर भी शामिल है। इनमें से कई रिटायर्ड अधिकारी रविवार 7 मई को पटना के जनसुराज कार्यालय में पीके के अभियान से जुड़ कर सदस्यता ग्रहण करेंगे। सियासी गलियारे में ये चर्चा है कि राजनीति में अब प्रशांत किशोर कुछ बड़ा करने वाले है।

आपको बता दें अभी हाल ही में पीके की टीम में छह पूर्व आईएएस शामिल हुए हैं। छह रिटायर्ड अधिकारियों में जिलाधिकारी, विभाग के सचिव एवं कैबिनेट स्तर के अधिकारी भी शामिल है. प्रशांत किशोर के साथ अभी तक तीन विधान पार्षद भी जुड़ चुके हैं.







Created On :   6 May 2023 3:51 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story