नीतीश का पीएम बनना तो दूर, बिहार का सीएम बने रहने पर भी संकट : प्रशांत किशोर

नीतीश का पीएम बनना तो दूर, बिहार का सीएम बने रहने पर भी संकट : प्रशांत किशोर
Poll strategist Prashant Kishore. (File Photo: IANS)
डिजिटल डेस्क, पटना। जन सुराज के संस्थापक और चर्चित चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर मंगलवार को जोरदार कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि नीतीश का पीएम बनना तो दूर, बिहार का सीएम बने रहने पर भी अब संकट है। उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश को सलाह दी है कि वे तेजस्वी यादव को अभी ही बिहार का सीएम बना दें ताकि 2025 तक तेजस्वी यादव को तीन साल तक काम करने का मौका मिल जाए और राज्य की जनता उनके प्रदर्शन के आधार पर उन्हें वोट दे सकें।

उन्होंने सीएम नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए ये भी कहा कि 2020 के चुनावों के बाद सत्तारूढ़ गठबंधन में राजद सबसे बड़ी पार्टी है न कि जदयू। प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि बिहार कोई नीतीश कुमार की जागीर नहीं है, जिसको अपना चेहरा बनाना है बना दे। उन्होंने यह भी कहा कि नीतीश कुमार के प्रधानमंत्री बनने की चर्चा मुझे कहीं नहीं सुनाई दे रही है। उनकी विश्वसनीयता आज की तारीख में ऐसी हो चुकी है कि उनका पीएम बनना तो दूर उनके बिहार का सीएम बने रहने पर भी संकट है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   20 Jun 2023 3:59 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story