विधानसभा चुनाव नतीजे: चार राज्यों में बनेगी सरकार: कांग्रेस

चार राज्यों में बनेगी सरकार: कांग्रेस
  • चार राज्यों के लिए मतगणना हुई शुरू
  • कांग्रेस मुख्यालय में जश्न का माहौल दिखाई दिया
  • पार्टी नेता पवन खेड़ा ने विश्वास जताते हुए कहा कि जीत उनकी होगी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। जैसे ही रविवार को चार राज्यों के लिए मतगणना शुरू हुई, यहां कांग्रेस मुख्यालय में जश्न का माहौल दिखाई दिया और पार्टी नेता पवन खेड़ा ने विश्वास जताते हुए कहा कि जीत उनकी होगी। यहां पार्टी मुख्यालय में पार्टी कार्यकर्ता और समर्थक एकत्रित होने लगे, हाथों में तख्तियां लेकर नारे लगाने लगे।

119 सदस्यीय तेलंगाना, 200 सदस्यीय राजस्थान की 199 सीटों, 230 सदस्यीय मध्य प्रदेश और 90 सदस्यीय छत्तीसगढ़ की वोटों की गिनती अभी चल रही है। छत्तीसगढ़ के लिए मतदान दो चरणों में 7 और 17 नवंबर को हुआ, मध्य प्रदेश के लिए 17 नवंबर को। राजस्थान में 25 नवंबर और तेलंगाना में 30 नवंबर को मतदान हुआ।

कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा, "हम चारों राज्यों में जीत की उम्मीद कर रहे हैं। और हम निश्चित रूप से इन चारों राज्यों में अपनी सरकार बनाएंगे।" कांग्रेस के लिए चार राज्यों में दांव ऊंचे हैं] क्योंकि पार्टी लगातार दूसरी बार चुनाव लड़ रही है जहां उसने कई गारंटियों की घोषणा की है। मध्य प्रदेश और तेलंगाना में कांग्रेस की नजर सत्तारूढ़ भाजपा और बीआरएस से सत्ता छीनने पर है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   3 Dec 2023 3:51 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story