लोकसभा चुनाव: बाराबंकी में पीएम मोदी ने अखिलेश यादव पर कसा तंज, कहा - 'बस आंसू नहीं निकले, लेकिन दिल के सारे अरमान बह गए'

बाराबंकी में पीएम मोदी ने अखिलेश यादव पर कसा तंज, कहा - बस आंसू नहीं निकले, लेकिन दिल के सारे अरमान बह गए
  • पीएम मोदी ने अखिलेश यादव पर कसा तंज
  • कहा - 'दिल के सारे अरमान बह गए'
  • पीएम पद के लिए भूपेश बघेल ने लिया था राहुल का नाम

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। लोकसभा चुनाव 2024 के 7 में से 4 चरणों की वोटिंग पूरी हो चुकी है। 20 मई को पांचवे चरण की वोटिंग होगी। 1 जून को सातवें और आखिरी चरण के वोटिंग के बाद 4 जून को चुनावी परिणाम घोषित किए जाएंगे। इस बीच सभी दल और उनके नेता धुआंधार रैली और चुनावी प्रचार में लगे हुए हैं। इसी सिलसिले में पीएम मोदी ने आज यूपी के बाराबंकी में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। पीएम मोदी ने इस दौराप समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव पर खूब तंज कसा। कांग्रेस पार्टी के कुछ नेताओं के रायबरेली से सांसद नहीं बल्कि पीएम चुनने वाले बयान पर प्रधानमंत्री मोदी ने चुटकी लेते हुए अखिलेश यादव पर कटाक्ष किया है। बाराबंकी में चुनावी सभा को संबोधित करने के दौरान पीएम मोदी ने अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा, "समाजवादी शहजादे का दिल ही टूट गया। बस आंसू नहीं निकले, लेकिन दिल के सारे अरमान बह गए।"

'दिल ही टूट गया...'

बीते दिनों छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता भूपेश बघेल ने यूपी के रायबरेली लोकसभा क्षेत्र में एक चुनावी सभा को संबोधित करने के दौरान कहा था कि वहां के लोग प्रधानमंत्री चुनेंगे। कांग्रेस नेता के इस बयान पर पीएम मोदी ने अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए बाराबंकी से कहा, "इनके सपनों की इंतहा देखिए कि कांग्रेस के एक नेता (भूपेश बघेल) ने कह दिया कि रायबरेली के लोग प्रधानमंत्री चुनेंगे। ये सुनते ही समाजवादी शहजादे (अखिलेश यादव) का दिल ही टूट गया। बस आंसू नहीं निकले, लेकिन दिल के सारे अरमान बह गए।"

भूपेश बघेल ने क्या कहा था?

उत्तर प्रदेश की रायबरेली लोकसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी राहुल गांधी के समर्थन में नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मंगलवार (14 मई) को बड़ा बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि रायबरेली के लोग सिर्फ लोकसभा सदस्य नहीं चुन रहे हैं, बल्कि इंदिरा गांधी के बाद देश का प्रधानमंत्री चुनने जा रहे हैं।

Created On :   17 May 2024 7:44 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story