मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023: जबलपुर के सिहोरा सहित बालाघाट के लालबर्रा व कटंगी में केन्द्रीय मंत्री स्मति ईरानी बोलीं- वैक्सीन का विरोध करने वाली कांग्रेस को हार का इंजेक्शन लगाओ

जबलपुर के सिहोरा सहित बालाघाट के लालबर्रा व कटंगी में केन्द्रीय मंत्री स्मति ईरानी बोलीं- वैक्सीन का विरोध करने वाली कांग्रेस को हार का इंजेक्शन लगाओ
स्मति ईरानी बोलीं- वैक्सीन का विरोध करने वाली कांग्रेस को हार का इंजेक्शन लगाओ

डिजिटल डेस्क, बालाघाट, सिहोरा (जबलपुर)। चुनाव प्रचार के अंतिम दिन केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बुधवार को जबलपुर जिले के सिहोरा सहित बालाघाट के लालबर्रा व कटंगी में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी सभाएं करते हुए कांग्रेस पर तीखे प्रहार किए। उन्होंने कहा, जब देश कोरोना काल से जूझ रहा था और मोदी सरकार ने वैक्सीन बनाने का फैसला किया तो कांग्रेस और उसके गठबंधन के नेता इसका विरोध कर रहे थे। कोरोना वैक्सीन का विरोध करने वाली कांग्रेस को अब हार का इंजेक्शन लगाओ।

धैर्य धारण कर तथ्यों के साथ संघर्ष किया

स्मृति ईरानी ने कहा कि आप सभी ने दीपावली पर पूजन किया है, तो आपको पता है कि मॉं लक्ष्मी कमल पर विराजती हैं। आप सब भी कमल का साथ दें और मॉं लक्ष्मी का आशीर्वाद प्राप्त करें। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा प्रभु राम के अस्तित्व को नकारने वाले तथ्य पेश करे। वहीं हमने धर्म के लिए धैर्य धारण कर तथ्यों के साथ संघर्ष किया और आज परिणाम आप सबके सामने है। 22 जनवरी को अयोध्या में भव्य श्रीराम मंदिर का लोकार्पण होने जा रहा है। उन्होंने कहा, भाजपा सदैव आस्था के साथ विकास की पक्षधर रही है। इसीलिए आज देश से लेकर आपके प्रदेश तक विकास कार्यों की निरंतरता है।

राहुल पर भी साधा निशाना

केन्द्रीय मंत्री ने जबलपुर जिले के सिहोर में बस स्टैण्ड पर हुई जनसभा में राहुल सहित कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि,रिमोट कंट्रोल वाली सरकार गरीबों को गरीब ही बना रहना देना चाहती थी ताकि उनका शोषण आसानी से किया जा सके। मप्र में तो कांग्रेस की अल्प समय की सरकार ने कन्यादान जैसी योजना को ही समाप्त कर दिया। इस दौरान उन्होंने केन्द्र व राज्य सरकार की योजनाएं व उपलब्धियां भी जनता के सामने रखीं।

डबल इंजन की सरकार से प्रदेश में होगा तेजी से विकास : सतपाल महाराज

बालाघाट। उत्तराखंड सरकार के मंत्री सतपाल महाराज ने बुधवार को हट्टा में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में जनसभा को संबोंधित करते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार होगी तो प्रदेश में तेजी से विकास होगा। उन्होंने कहा, क्षेत्र का तेजी से विकास हो इसके लिए जिसके लिए जरूरी है कि क्षेत्रीय मतदाता भाजपा प्रत्याशी को जिताये। साथ ही यह वह समय है कि सनातन धर्म के विरोधियों को सबक भी सिखाया जाए।

Created On :   15 Nov 2023 5:50 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story