विपक्ष की बैठक: इंडिया गठबंधन की बैठक 17 दिसंबर को होगी : लालू प्रसाद

इंडिया गठबंधन की बैठक 17 दिसंबर को होगी : लालू प्रसाद
'इंडिया गठबंधन की बैठक 17 दिसंबर को होगी'- लालू

डिजिटल डेस्क, पटना। इंडिया गठबंधन की बैठक रद्द होने के बाद राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने मंगलवार को कहा कि बैठक 17 दिसंबर को होगी। अपनी पार्टी के विधायक शंभू यादव के बेटे के विवाह समारोह में भाग लेने के लिए बक्सर आए लालू प्रसाद यादव से जब पूछा गया कि तीन राज्यों में करारी हार के बाद नई दिल्ली में कांग्रेस द्वारा बुलाई गई बैठक में विपक्षी नेता ने शामिल होने से इनकार क्यों किया, तो उन्होंने कहा कि कुछ नेताओं के पहले से कुछ कार्यक्रम तय थे, मगर विपक्ष की बैठक होगी और वह 17 दिसंबर को होगी।

उन्होंने कहा, "कांग्रेस पार्टी तीन राज्यों में चुनाव हार गई है और यह उसके कुछ नेताओं की गलती के कारण हुआ है, लेकिन कांग्रेस कमजोर नहीं है।" मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में करारी हार के बाद कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने नई दिल्ली में इंडिया गठबंधन की बैठक बुलाई थी, लेकिन ममता बनर्जी, नीतीश कुमार और अखिलेश यादव ने अन्‍य कार्यक्रमों में व्‍यस्‍त रहने का हवाला देते हुए कहा कि वे अभी बैठक में शामिल नहीं हो सकते।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   5 Dec 2023 2:20 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story