संसद सुरक्षा चूक मामला: सुरक्षा में चूक पर लोकसभा में बयान देने से शाह के इनकार के बाद 'इंडिया' की घटक पार्टियों ने किया वॉकआउट

सुरक्षा में चूक पर लोकसभा में बयान देने से शाह के इनकार के बाद इंडिया की घटक पार्टियों ने किया वॉकआउट
  • सुरक्षा में बड़े पैमाने पर चूक पर संसद में हुई तीखी बहस
  • गृहमंत्री ने इस मामले पर लोकसभा में बयान देने से किया इनकार
  • 'इंडिया' गठबंधन के घटक दलों के सदस्‍यों का वॉकआउट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सुरक्षा में बड़े पैमाने पर चूक पर संसद में तीखी बहस के बाद गृहमंत्री ने इस मामले पर लोकसभा में बयान देने से इनकार कर दिया, जिसके बाद 'इंडिया' गठबंधन के घटक दलों के सदस्‍य सदन की कार्यवाही का बहिष्‍कार करते हुए बाहर निकल गए।

कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, “आज की असाधारण घटनाओं और गृहमंत्री के इस मामले पर बयान देने से इनकार करने के मुद्दे पर 'इंडिया' गठबंधन के घटक दलों ने आज दोपहर दोनों सदनों से वॉकआउट किया। यह दुखद है कि सुरक्षा में चूक की यह घटना खासकर उसी दिन हुई है, जिस दिन 22 साल पहले संसद पर हमला हुआ था।”

उनकी यह टिप्पणी राज्यसभा में विपक्ष के नेता द्वारा बड़े पैमाने पर सुरक्षा उल्लंघन के मुद्दे पर शाह के बयान की मांग के बाद आई है। खड़गे ने उच्च सदन को स्थगित करने की भी मांग की. हालांकि, सदन के नेता पीयूष गोयल ने कांग्रेस और विपक्षी दलों पर इस मुद्दे का राजनीतिकरण करने का आरोप लगाया।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   13 Dec 2023 4:25 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story