कर्नाटक के डिप्टी सीएम का बड़ा आरोप: देश भर में आईटी छापे राजनीतिक मकसद से किए जा रहे

देश भर में आईटी छापे राजनीतिक मकसद से किए जा रहे
  • कर्नाटक के डिप्टी सीएम डीके. शिवकुमार ने शुक्रवार लगाया बड़ा आरोप
  • कहा कि देश भर में आईटी छापेमारी राजनीतिक मकसद से की जा रही

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। कर्नाटक के डिप्टी सीएम डीके. शिवकुमार ने शुक्रवार को कहा कि देश भर में आईटी छापेमारी राजनीतिक मकसद से की जा रही है। बेंगलुरु में सिलसिलेवार आईटी छापों पर पत्रकारों से बात करते हुए शिवकुमार ने कहा, ''कोई भी आईटी छापेमारी बिना राजनीतिक मकसद के नहीं होगी। सिर्फ हमारे राज्य में ही नहीं, बल्कि दूसरे राज्यों में भी राजनीतिक मकसद से आईटी छापे मारे जा रहे हैं।''

पत्रकारों ने जब उनसे पूर्व उपमुख्यमंत्री सीएन अश्वथ नारायण के उस आरोप के बारे में पूछा कि क्या पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों के लिए बेंगलुरु से पैसा भेजा गया है। इस पर शिवकुमार ने जवाब देते हुए कहा कि राहगीरों द्वारा की गई टिप्पणियों पर टिप्पणी नहीं करना चाहेंगे।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि ठेकेदारों का बकाया चुकाने के बाद कथित तौर पर उनसे जो पैसा इकट्ठा किया गया था, उसे बेंगलुरु में आईटी अधिकारियों ने अंबिकापति से जब्त कर लिया है।

ठेकेदारों को लंबित बिलों को लेकर चिंतित होने की जरूरत नहीं है। हम उन्हें न्याय देंगे। राज्य ठेकेदार संघ के अध्यक्ष केम्पन्ना को चिंतित नहीं होना चाहिए। उनके अनुरोध के अनुसार, इस संबंध में जांच पूरी होने से पहले कार्यों का 60 से 70 प्रतिशत भुगतान किया जा चुका है।

पिछली भाजपा सरकार पर 40 प्रतिशत कमीशनखोरी का आरोप लगाने वाले केम्पन्ना ने दलील दी थी कि बिल लंबित होने के कारण राज्य में सूखे के कारण आत्महत्या कर रहे किसानों से भी बदतर स्थिति ठेकेदारों की हो गई है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   14 Oct 2023 1:59 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story