कर्नाटक चुनाव के नतीजों ने देश को दी उम्मीद की किरण : महबूबा मुफ्ती

कर्नाटक चुनाव के नतीजों ने देश को दी उम्मीद की किरण : महबूबा मुफ्ती
'K'taka poll results gave ray of hope to country': Mehbooba Mufti
डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की प्रमुख और जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने रविवार को बेंगलुरु में कहा कि कांग्रेस को जीत दिलाने वाले कर्नाटक के लोगों के जनादेश ने पूरे देश को उम्मीद की किरण दिखाई है। महबूबा मुफ्ती ने कहा, राज्य के लोगों ने फासीवाद और विभाजनकारी ताकतों को हराया है। नफरत और विभाजनकारी राजनीति के कारण जनता को नुकसान बहुत उठाना पड़ा है। मुझे विश्वास है कि कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दारमैया और उनके डिप्टी शिवकुमार लोगों के जख्मों पर मरहम लगाएंगे।

उन्होंने आगे कहा कि केंद्र सरकार क्लास वन कर्मचारियों के तबादले और उनकी भर्ती पर नियंत्रण रखने के लिए एक अध्यादेश लाई है। कर्नाटक को इन ताकतों से अवगत होना चाहिए। महबूबा मुफ्ती ने 2024 के लोकसभा चुनावों का जिक्र करते हुए कहा कि भाजपा नहीं चाहती कि कोई विपक्ष हो। दिल्ली विधानसभा चुनाव, हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव और दिल्ली नगर निगम चुनाव के बाद अब कर्नाटक में भाजपा की हार की ओर इशारा करते हुए महबूबा ने कहा कि इसे हर जगह दोहराया जाएगा। जो दिल्ली में हुआ है, वो देश में कहीं भी हो सकता है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   21 May 2023 5:35 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story