कुमारस्वामी बनाम सिद्दारमैया: कर्नाटक सीएम बोले, जद (एस) सरकार के पतन के लिए व्यर्थ आरोप लगा रहे हैं

कर्नाटक सीएम बोले, जद (एस) सरकार के पतन के लिए व्यर्थ आरोप लगा रहे हैं
सीएम सिद्दारमैया और कुमारस्‍वामी के बीच जुबानी जंग जारी

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। कर्नाटक में मुख्यमंत्री सिद्दारमैया और जद (एस) नेता एच.डी. कुमारस्‍वामी के बीच जुबानी जंग जारी है। पूर्व मुख्यमंत्री एच.डी. कुमारस्वामी के इस आरोप पर प्रतिक्रिया देते हुये कि जद (एस) सरकार गिरने का कारण सिद्दारमैया भी हैं, मौजूदा सीएम ने सोमवार को कहा कि यह नाच न जाने आंगन टेढ़ा वाली बात है। वह व्यर्थ आरोप लगा रहे हैं।

सिद्दारमैया बेंगलुरु में टाउन हॉल के पास कित्तूर रानी चेन्नम्मा की प्रतिमा पर श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद मीडिया से बात कर रहे थे। विजयादशमी के अवसर पर उन्‍होंने कहा कि वह मंत्रियों, विधायकों और अधिकारियों के साथ मैसूर में आयोजित चामुंडेश्वरी देवी की शोभा यात्रा, नंदी कंबा पूजा और अन्य उत्सवों में भाग लेंगे।

मुख्यमंत्री के ऑस्ट्रेलिया-पाकिस्तान क्रिकेट मैच देखने पर कुमारस्वामी की आलोचना के जवाब में उन्होंने कहा कि वह खेल का समर्थन करने के लिए गये थे। उन्‍होंने पूछा कि वह मुख्यमंत्री के रूप में अपने कार्यकाल के दौरान वेस्टएंड होटल में क्यों ठहरे थे। कुमारस्वामी ने आरोप लगाया था कि सिद्दारमैया और कैबिनेट सहयोगी पाकिस्तान क्रिकेट टीम का समर्थन करने के लिए वहां गए थे।

बंगला खाली नहीं करने संबंधी टिप्पणियों का जवाब देते हुए सिद्दारमैया ने कहा, पूर्व सीएम बी.एस. येदियुरप्पा अंत तक वहीं टिके रहे। उन्‍होंने स्‍पष्‍ट किया, “मैं मंत्री जॉर्ज के रूप में वहां रह रहा था, जिन्हें बंगला आवंटित किया गया था, मुझे वहां रहने दें। कावेरी मुख्यमंत्री के लिए निर्दिष्ट आवास नहीं है।''

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   23 Oct 2023 11:55 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story