लोकसभा 2024: मध्य प्रदेश के मंत्रियों को लोकसभा चुनाव में निभानी होगी बड़ी भूमिका

मध्य प्रदेश के मंत्रियों को लोकसभा चुनाव में निभानी होगी बड़ी भूमिका
  • मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव की तैयारी तेज कर दी है
  • मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव भी एक्शन में हैं
  • उन्होंने मंत्रियों को लोकसभा चुनाव में सक्रिय हिस्सेदारी और जिम्मेदारी निभाने को कहा है

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव की तैयारी तेज कर दी है। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव भी एक्शन में हैं और उन्होंने मंत्रियों को लोकसभा चुनाव में सक्रिय हिस्सेदारी और जिम्मेदारी निभाने को कहा है।

राज्य में सोमवार को मंत्रिमंडल का विस्तार हो गया और 28 मंत्रियों ने शपथ ली। इन मंत्रियों के साथ मंगलवार को मुख्यमंत्री ने पहली बैठक की। इस दौरान उन्होंने कई निर्देश भी दिए। बताया गया है कि इस बैठक में जहां मंत्रियों का परिचय हुआ तो आगामी लोकसभा चुनाव के साथ आम जनता की सुविधाओं का खास ख्याल रखने के निर्देश भी दिए गए।

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने मंत्रियों से कहा है कि वह अपने-अपने क्षेत्र में ज्यादा समय दें और आमजन की समस्याओं के निराकरण के साथ उनसे संवाद का सिलसिला भी जारी रखें ताकि लोकसभा चुनाव में राज्य की सभी 29 सीटों को जीता जा सके। बता दें कि राज्य में लोकसभा की 29 सीटें हैं, 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा ने 28 सीटों पर जीत हासिल की थी। अब पार्टी ने सभी सीटों पर जीत दर्ज करने की रणनीति बनाई है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   26 Dec 2023 4:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story