कार्यकाज: ममता बनर्जी 50 दिनों के बाद राज्य सचिवालय स्थित दफ्तर में उपस्थित हुईं

ममता बनर्जी 50 दिनों के बाद राज्य सचिवालय स्थित दफ्तर में उपस्थित हुईं
  • पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी
  • 50 दिनों के अंतराल के बाद उपस्थिति
  • दफ्तर में उपस्थिति

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी 50 दिनों के अंतराल के बाद मंगलवार को हावड़ा जिले के मंदिरतला में नबन्ना के राज्य सचिवालय में अपने दफ्तर में उपस्थित हुईं।

कुछ महीने पहले स्पेन और दुबई की अपनी विदेश यात्रा के दौरान चोट लगने और संक्रमण होने के कारण वह घर पर ही थी। सीएम ममता बनर्जी ने मंगलवार को तीन सदस्यीय आर्बिट्रल ट्रिब्यूनल की मांग पर कहा कि पश्चिम बंगाल सरकार हुगली जिले के सिंगूर में अपनी नैनो कार परियोजना के बंद होने के मुआवजे के रूप में सितंबर 2016 से उस पर अर्जित 11 प्रतिशत की दर से ब्याज के अलावा 765.78 करोड़ रुपये का अतिरिक्त मुआवजा देगी।

राज्य सरकार के सूत्रों ने कहा, ''राज्य में करोड़ों रुपये के राशन वितरण के सिलसिले में ईडी अधिकारियों द्वारा ज्योतिप्रिय मल्लिक की गिरफ्तारी के बाद राज्य के वन मंत्री की कुर्सी के भाग्य पर सीएम बनर्जी अपने वरिष्ठ कैबिनेट पर भी चर्चा कर सकती हैं।'' यह देखना होगा कि क्या मुख्यमंत्री मल्लिक को पूरी तरह से हटाकर पूर्णकालिक राज्य वन मंत्री नियुक्त करेंगी, या किसी मौजूदा कैबिनेट सदस्य को उक्त विभाग की अतिरिक्त जिम्मेदारी देंगी। वहीं, राज्य सरकार के सूत्रों ने बताया कि मुख्यमंत्री नौ नवंबर को राज्य मंत्रिमंडल की आगामी बैठक के एजेंडे पर भी चर्चा कर सकती हैं।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   31 Oct 2023 11:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story