बीमार पत्नी से मिले मनीष सिसोदिया

बीमार पत्नी से मिले मनीष सिसोदिया
New Delhi: AAP leader Manish Sisodia arrives at his residence in New Delhi, on Saturday, June 3, 2023. The Delhi High Court allowed Manish Sisodia, arrested under Delhi excise policy case, to meet his ailing wife at his residence. (Photo: Qamar Sibtain/IANS)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली आबकारी नीति घोटाले में कथित भ्रष्टाचार के आरोप में गिरफ्तार दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया शनिवार को अपनी बीमार पत्नी से उनके आवास पर मिले। दिल्ली हाई कोर्ट ने शुक्रवार को उन्हें अपनी पत्नी से मिलने की अनुमति दी थी।

हाईकोर्ट के आदेश के मुताबिक सिसोदिया अपनी पत्नी से सुबह 10 से शाम 5 बजे तक मिल सकते हैं। लेकिन इस दौरान वह मीडिया या अपने परिवार के बाहर किसी से नहीं मिल सकते।

साथ ही कोर्ट ने उन्हें सेल फोन और इंटरनेट से दूर रहने की भी हिदायत दी है।

सिसोदिया ने सीबीआई और ईडी दोनों मामलों में अपने वकील के माध्यम से जमानत के लिए अपनी पत्नी की चिकित्सा स्थिति का हवाला देते हुए अंतरिम जमानत याचिका दायर की थी।

दिल्ली आबकारी नीति घोटाले में आप नेता के खिलाफ जांच एजेंसियों ने चार्जशीट दायर की है।

इससे पहले कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी थी।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   3 Jun 2023 3:15 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story