डीएमके नेता का विवादित बयान: मंत्री अनवरसन ने खुलेआम दी पीएम मोदी को मारने की धमकी, एफआईआर दर्ज

मंत्री अनवरसन ने खुलेआम दी पीएम मोदी को मारने की धमकी, एफआईआर दर्ज
  • डीएमके एक और नेता का विवादित बयान
  • सार्वजनिक रुप से दी पीएम मोदी को मारने की धमकी
  • पुलिस में शिकायत दर्ज

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। डीएमके नेताओं की ओर से विवादित बयान देने का सिलसिला थम नहीं रहा है। मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधी, सांसद सेंथिल कुमार, दयानिधी और ए राजा समेत अन्य नेताओं द्वारा सनातन धर्म, हिंदी भाषी राज्य और देश की अखंडता के खिलाफ दिये बयान के बाद अब राज्य सरकार में मंत्री टी.एम. अनबरसन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित टिप्पणी की है। दरअसल, उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो कह रहे हैं, मैंने अभी शांति रखी हुई है, क्योंकि मैं एक मंत्री हूं। यदि मैं मंत्री न होता तो उसको (प्रधानमंत्री मोदी) को टुकड़ों में फाड़ देता।

अनबरसन के इस बयान के सामने आने के बाद सुप्रीम कोर्ट के एक वकील ने दिल्ली के संसद मार्ग पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई है। एम.के. स्टालिन सरकार में ग्रामीण उद्योग मंत्री अनवरसन वायरल वीडियो में कहते हुए नजर आ रहे हैं कि देश में कई प्रधानमंत्री हुए लेकिन क्या कोई ऐसे नहीं बोलता था। मोदी हमें मिटाने की बात करता है, लेकिन मैं एक बात याद दिला दूं कि डीएमके कोई सामान्य संगठन नहीं है। इसका निर्माण कई बलिदानों और बहुतों के खून बहने के बाद हुआ है।

उन्होंने आगे कहा, जिन लोगों ने इसे (डीएमके) को खत्म करने की बात की, उनका विनाश हो गया। यह संगठन बना रहेगा, ये बात दिमाग में रखना। मैं उससे (पीएम मोदी) अलग तरीके से निपटता। अभी मैं चुप हूं, क्योंकि मैं एक मंत्री हूं। अगर मंत्री न होता, तो उसके साथ दूसरा ही तरीका अपनाता।

बीजेपी इंडिया गठबंधन पर साधा निशाना

अनवरसन के बयान को लेकर बीजेपी इंडिया गठबंधन पर निशाना साधा है। पार्टी के आईटी सेल के चीफ अमित मालवीय ने अपने एक्स हैंडल पर डीएमके नेता के वायरल वीडियो को शेयर कर लिखा, उदयनिधि स्टालिन की ओर से सनातन धर्म को मिटाने वाला बयान देने के बाद डीएमके सरकार में मंत्री टीएम अनबरसन ने एक सार्वजनिक भाषण में कहा, "अगर मैं मंत्री नहीं होता, तो मैं उसको (पीएम मोदी) टुकड़ों में फाड़ देता।" इंडी गठबंधन का इससे ज्यादा एजेंडा स्पष्ट नहीं हो सकता। इनका लक्ष्य सनातम धर्म और उसकी रक्षा करने वालों का खात्मा करना है।

Created On :   14 March 2024 12:02 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story