सोनाली फोगाट मामले की जांच सीबीआई से कराने की सिफारिश, बेटी की मांग के बाद सीएम सावंत ने भी की सिफारिश

Accepting Sonalis daughters demand, CM Sawant recommends CBI probe
सोनाली फोगाट मामले की जांच सीबीआई से कराने की सिफारिश, बेटी की मांग के बाद सीएम सावंत ने भी की सिफारिश
सोनाली फोगाट हत्याकांड सोनाली फोगाट मामले की जांच सीबीआई से कराने की सिफारिश, बेटी की मांग के बाद सीएम सावंत ने भी की सिफारिश
हाईलाइट
  • सीबीआई जांच

डिजिटल डेस्क, पणजी। भाजपा नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट मर्डर मामले में अब नया मोड़ आ गया है। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने मृतक सोनाली फोगाट के परिवारजनों की मांग पर सीबीआई जांच की सिफारिश की है।

आपको बता दें सोनाली फोगाट 22 अगस्त को गोवा आई थीं।  वो अंजुना स्थित होटल ग्रांड लियोनी रिजॉर्ट में ठहरी थीं।  22-23 अगस्त को कर्लीज क्लब में आयोजित पार्टी में सोनाली भी पहुंची थीं। गोवा पुलिस को जांच के दौरान कर्लीज रेस्तरां के मिले सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि फोगाट को पेय पदार्थ के साथ जबरदस्ती ड्रग्स दी गई, नशे की हालात में ही फोगाट होटल में पहुंची। भाजपा नेता सोनाली फोगाट की सुबह तबीयत खराब हुई तो को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया। जहां उनकी मौत हो गई थी। 

शुरूआत में मौत हार्ट अटैक होने से बताया जा रहा था, लेकिन सोनाली के भाई ने इसे हत्या बताया और पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। बाद में जब गोवा पुलिस ने जांच शुरू की, तब कई अहम सुराग गोवा पुलिस को मिले , जिनसे जांच टीम की शक की सुई सोनाली के पीए सुधीर पर घूमी, पुलिस ने पीए और उसके दोस्त सुखविंदर को गिरफ्तार किया। साथ ही उसके कई ठिकानों पर पहुंची और वहां से कई अहम सबूत इकट्ठा किए। पुलिस ने सोनाली फोगाट के पीए सुधीर और सुखविंदर के साथ रूम बॉय दत्ता प्रसाद गाओंकर, कर्लीज क्लब का मालिक एडविन और रमा मांड्रेकर के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। 

अब सीबीआई जांच की सिफारिश करते हुए गोवा सीएम ने कहा कि सोनाली फोगाट मर्डर केस में गोवा पुलिस ने जांच सही तरीके से की, पुलिस को मामले में कई अहम सुराग भी मिले। लेकिन सोनाली की बेटी की मांग है कि मामले की जांच सीबीआई एजेंसी से कराई जाए। इसलिए मैं गोवा सरकार से मामले की जांच सीबीआई को देने की सिफारिश कर रही हूं। इसके लिए मैं गृहमंत्री को पत्र लिखूंगा। इससे पहले सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा फोगाट ने न्याय की मांग करते हुए पीएम मोदी को पत्र लिखकर सीबीआई जांच की मांग की थी। 

आपको बता दें मौत वाले दिन से ही सोनाली फोगाट के परिवार वाले सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने पहले ही सीबीआई जांच का समर्थन किया था।

 

 

 

 

Created On :   12 Sep 2022 7:18 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story