मुकुल रॉय के बाद एक और भाजपा विधायक तृणमूल कांग्रेस में शामिल

After Mukul Roy, BJP MLA Tanmay Ghosh joins Trinamool Congress
मुकुल रॉय के बाद एक और भाजपा विधायक तृणमूल कांग्रेस में शामिल
West bengal मुकुल रॉय के बाद एक और भाजपा विधायक तृणमूल कांग्रेस में शामिल
हाईलाइट
  • बंगाल में भाजपा विधायक तृणमूल में शामिल

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। मुकुल रॉय के बाद एक और भाजपा विधायक पश्चिम बंगाल की सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए हैं।

यहां सोमवार को एक समारोह में बांकुरा जिले के बिष्णुपुर से भाजपा विधायक तन्मय घोष ने राज्य के शिक्षा मंत्री ब्रत्य बसु के समक्ष तृणमूल का झंडा थाम लिया और भाजपा पर प्रतिशोध की राजनीति में लिप्त होने का आरोप लगाया।

घोष ने पत्रकारों से बात करते हुए दावा किया कि भाजपा पश्चिम बंगाल के लोगों के बीच अराजकता फैलाने का भी प्रयास कर रही है, जिस कारण वह सत्ताधारी पार्टी में फिर से शामिल हो गए।

उन्होंने कहा, मैं सभी से पश्चिम बंगाल के कल्याण के लिए तृणमूल में शामिल होने का आग्रह करता हूं। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के हाथ मजबूत करने की जरूरत है।

घोष राज्य में मार्च में हुए विधानसभा चुनाव से कुछ दिन पहले तृणमूल छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए थे। इससे पहले, वह बांकुरा के बिष्णुपुर शहर के तृणमूल युवा अध्यक्ष और स्थानीय नागरिक निकाय के पार्षद भी थे।

वहीं, शिक्षा मंत्री बसु ने कहा, हम भाजपा से राजनीतिक रूप से लड़ेंगे। यह पश्चिम बंगाल के लोगों को छोटा करने की भी कोशिश कर रही है।

उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा के कई नेता तृणमूल के संपर्क में हैं। उन्होंने कहा, हम सभी से तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने की अपील करते हैं, लेकिन अंतिम फैसला पार्टी नेतृत्व करेगा।

बसु ने यह भी कहा, जब ममता बनर्जी त्रिपुरा में कदम रखेंगी, तो सुनामी आ जाएगी। उस राज्य के भाजपा नेता इस बात से अच्छी तरह वाकिफ हैं।

उन्होंने आरोप लगाया, भाजपा के नेतृत्व में त्रिपुरा भय की घाटी में तब्दील हो गया है।

 

आईएएनएस

Created On :   30 Aug 2021 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story