यासीन मलिक के कबूलनामे के बाद बिहार भाजपा अध्यक्ष ने राहुल गांधी से पूछे सवाल

After Yasin Maliks confession, Bihar BJP President asked questions to Rahul Gandhi
यासीन मलिक के कबूलनामे के बाद बिहार भाजपा अध्यक्ष ने राहुल गांधी से पूछे सवाल
कश्मीरी अलगाववादी नेता यासीन मलिक के कबूलनामे के बाद बिहार भाजपा अध्यक्ष ने राहुल गांधी से पूछे सवाल

डिजिटल डेस्क, पटना। कश्मीरी अलगाववादी नेता यासीन मलिक के विशेष एनआईए अदालत के समक्ष आतंकवादी मामले के संबंध में गैरकानूनी गतिविधियों में शामिल होने का जुर्म कुबूल लेने के बाद बिहार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से सवाल पूछते हुए निशाना साधा है।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने गुरुवार को कहा कि वायुसेना के अधिकारियों समेत न जाने कितने लोगों को मौत के घाट उतार देने वाले इस शख्स ने कितने घर बर्बाद किये होंगे, लेकिन इतने के बावजूद कांग्रेस राज में इसका क्या दबदबा था, यह तत्कालीन प्रधानमन्त्री मनमोहन सिंह के साथ यासीन मलिक की एक तस्वीर से पता चलता है।

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस राज में आतंकी को उसकी औकात दिखाने की बजाए उसका महिमामंडन किया जाता था। उन्होंने कहा कि प्रधानमन्त्री मोदी के नेतृत्व में भाजपा के उत्थान को यह तबका आज तक पचा नहीं पाया है। सीएए, कृषि कानूनों पर झूठ बोलकर दंगा करवाने की साजिश उसी के प्रतिफल थे। डॉ जायसवाल ने कांग्रेस के नेता राहुल गांधी से सवाल पूछते हुए कहा कि देश के तत्कालीन प्रधानमन्त्री के साथ अलगाववादी नेता की तस्वीर देखकर इसके शिकार हुए लोगों के परिजनों के दिल पर क्या बीतती होगी?

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 May 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story