मुफ्त बिजली के लिए अखिलेश शुरु करेंगे पंजीकरण अभियान

Akhilesh will start registration campaign for free electricity
मुफ्त बिजली के लिए अखिलेश शुरु करेंगे पंजीकरण अभियान
यूपी चुनाव मुफ्त बिजली के लिए अखिलेश शुरु करेंगे पंजीकरण अभियान
हाईलाइट
  • नाम पर कनेक्शन मांगा जाएगा।

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। समाजवादी पार्टी 2022 के विधानसभा चुनावों के बाद सरकार बनाने पर घरेलू कनेक्शन पर 300 यूनिट मुफ्त बिजली चाहने वालों को लॉग इन करने के लिए बुधवार से नाम लिखवाओ (पंजीकृत) अभियान शुरू कर रही है।

पार्टी ने पहले घोषणा की थी कि वह 2022 के विधानसभा चुनावों के बाद यूपी में सपा सरकार बनने पर घरेलू कनेक्शन पर 300 यूनिट मुफ्त बिजली देगी। पार्टी ने किसानों को सिंचाई के लिए मुफ्त बिजली देने की भी घोषणा की है। पंजीकरण अभियान की जानकारी देते हुए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि फॉर्म ऑनलाइन और पार्टी की वेबसाइट और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होंगे। 300 यूनिट मुफ्त बिजली चाहने वालों को घर पर मौजूदा बिजली कनेक्शन के विवरण के साथ फॉर्म भरना चाहिए।

उन्होंने कहा कि पंजीकरण की औपचारिकताएं पूरी करते हुए लोगों को उस नाम को दर्ज करना होगा, जिससे उनके घर का बिजली का कनेक्शन है जिसके लिए छूट की मांग की जा रही है।उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी के कार्यकर्ता भी अपने-अपने बूथों पर फार्म भरेंगे।

सपा प्रमुख ने कहा कि जिन लोगों के पास अभी घरेलू बिजली कनेक्शन नहीं है और भविष्य में एक प्राप्त करने की योजना है, उन्हें अपने आधार कार्ड या राशन कार्ड के विवरण का उपयोग करके पंजीकरण पूरा करना होगा, जिसके नाम पर कनेक्शन मांगा जाएगा।

 

(आईएएनएस)

Created On :   19 Jan 2022 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story