अमित मालवीय ने शशि थरूर से कहा, इतिहास से सीखे सबक

Amit Malviya told Shashi Tharoor, lessons learned from history
अमित मालवीय ने शशि थरूर से कहा, इतिहास से सीखे सबक
कांग्रेस अध्यक्ष पद चुनाव अमित मालवीय ने शशि थरूर से कहा, इतिहास से सीखे सबक

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस नेता शशि थरूर के पार्टी अध्यक्ष पद के लिए चुनाव लड़ने की अटकलों के बीच भाजपा नेता अमित मालवीय ने मंगलवार को उन्हें इतिहास से सबक सीखने के लिए आगाह किया।

चुनाव के लिए थरूर को शुभकामनाएं देते हुए मालवीय ने कहा कि उन्हें इतिहास से मिले सबक से सीखना चाहिए। उन्होंने उन्हें विशेष रूप से उड़ानों और चार्टर विमानों से बचने की सलाह भी दी।

मालवीय ने ट्वीट किया, अगर कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए लड़ने के इरादे से शशि थरूर की मीडिया रिपोर्ट्स सही हैं, तो उन्हें तुरंत सार्वजनिक शौचालयों के आसपास रहना बंद कर देना चाहिए और विशेष रूप से उड़ानों, चार्टर्ड विमानों या हेलिकॉप्टरों से बचना चाहिए। उन्हें इतिहास से सबक लेना चाहिए।

तिरुवनंतपुरम से लोकसभा सांसद थरूर ने कुछ दिन पहले एक स्थानीय दैनिक में पार्टी के शीर्ष पद के लिए एक प्रतियोगिता की आवश्यकता पर अपनी राय रखी थी।

जैसे ही लेख वायरल हुआ, इसने अटकलों को जन्म दिया कि वह पार्टी के शीर्ष पद के लिए चुनाव लड़ने के लिए प्रयास कर सकते हैं। हालांकि थरूर ने मंगलवार को सफाई देते हुए कहा, मैंने कभी नहीं कहा कि मैं चुनाव लड़ूंगा, बाकी पर बाद में चर्चा हो सकती है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 Aug 2022 7:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story