64 दिन बाद आज खुल रहा आश्रम फ्लाईओवर, हल्के वाहनों को जाने की छूट

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
नोएडा 64 दिन बाद आज खुल रहा आश्रम फ्लाईओवर, हल्के वाहनों को जाने की छूट

डिजिटल डेस्क, नोएडा। आश्रम फ्लाईओवर सोमवार शाम 5 बजे से हल्के वाहनों के लिए खुल जाएगा। हालांकि हाईटेंशन लाइन के कारण भारी वाहनों के यहां से गुजरने के लिए अभी एक महीने का इंतजार करना पड़ेगा।

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल दोपहर को आश्रम फ्लाईओवर विस्तार का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद शाम 5 बजे हल्के वाहनों के लिए यह खोल दिया जाएगा। लाजपत नगर से आकर आश्रम फ्लाईओवर के ऊपर से होकर हल्के वाहन सराय काले खां व डीएनडी जा सकेंगे। नोएडा से डीएनडी होकर दिल्ली आने वाले हल्के वाहन आश्रम फ्लाईओवर से लाजपत नगर जा सकते हैं, पर सराय काले खां से रिंग रोड होकर लाजपत नगर जाने वाले हल्के वाहन भी फिलहाल रैंप नहीं बनने के कारण आश्रम फ्लाईओवर पर नहीं चढ़ पाएंगे।

आश्रम फ्लाईओवर के ऊपर से गुजर रही हाई टेंशन लाइन को हटाने के लिए करीब एक महीने का समय लगेगा। अधिकारियों के मुताबिक इसे हटाने के बाद ही भारी वाहनों को इस फ्लाईओवर से आने-जाने की अनुमति दी जा सकेगी। तब तक भारी वाहन फ्लाईओवर के नीचे से ही गुजरेंगे।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 March 2023 4:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story