नोएडा में गन्ने का जूस बेचने वाले को प्राधिकरण ने लौटाई मशीन, सीएम योगी को दिया धन्यवाद

Authority returned the machine to the seller of sugarcane juice in Noida, thanks to CM Yogi
नोएडा में गन्ने का जूस बेचने वाले को प्राधिकरण ने लौटाई मशीन, सीएम योगी को दिया धन्यवाद
उत्तर प्रदेश नोएडा में गन्ने का जूस बेचने वाले को प्राधिकरण ने लौटाई मशीन, सीएम योगी को दिया धन्यवाद
हाईलाइट
  • सतीश गुर्जर को कोल्हू वापस कर दिया गया

डिजिटल डेस्क, नोएडा। नोएडा में गन्ने का जूस विक्रेता सतीश गुर्जर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। वारयल वीडियो में नोएडा के कुछ अधिकारी सतीश के गन्ने की मशीन बुलडोजर से उठा ले जाते दिखे, सोशल मीडिया पर कार्रवाई की आलोचना होने के बाद नोएडा प्राधिकरण ने सतीश को उसका कोल्हू लौटा दिया है। नोएडा प्राधिकरण की ओर से बताया गया कि 23 मार्च को अनाधिकृत रूप से डीएससी रोड पर नॉन-वेन्डिंग जोन में कोल्हू लगाने के कारण प्राधिकरण टीम द्वारा जब्त कोल्हू सतीश गुर्जर को वापस कर दिया गया और सेक्टर-50 में अधिकृत वेंडिंग जोन में स्थान दिया है।

प्राधिकरण ने सतीश गुर्जर का एक वीडियो भी पोस्ट किया है, जिसमें सतीश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद देते हुए कह रहा है, प्राधिकरण की ओर से मेरा कोल्हू वापस कर दिया गया है, जो बिल्कुल सही-सलामत है। साथ ही प्राधिकरण की ओर से सेक्टर-50 अधिकृत वेंडिंग जोन में स्थान दिया गया है। हालांकि उन्होंने वीडियो में अपनी गलती का भी जिक्र करते हुए कहा, मेरे पास कोई लाइसेंस नहीं था और मैंने दादरी स्थित कोल्हू लगाया था। नोएडा प्राधिकरण की चेतावनी के बाद भी मैंने अपना कोल्हू नहीं हटाया। इसी वजह से प्राधिकरण ने मेरा कोल्हू जब्त कर लिया था।

दरअसल, उत्तर प्रदेश चुनाव के अंदर बुल्डोजर का कई बार जिक्र किया गया, चुनाव में भाजपा की जीत होने के बाद भी कई लोग बुल्डोजर का खिलौना हाथों में लिए नजर आए थे। इसी बीच नोएडा में अफसरों ने एक गरीब की रोजी-रोटी पर ही बुलडोजर से कहर ढा दिया था। कार्रवाई के दौरान का एक भावुक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ, जिसमें सतीश अधिकारियों के सामने हाथ जोड़ता रहा, गरीबी की दुहाई देता रहा, रोता रहा, लेकिन नोएडा अथॉरिटी के अफसरों का दिल नहीं पसीझा था। लेकिन जब सोशल मीडिया पर लोगों ने इस कार्रवाई की आलोचना की, तब प्राधिकरण ने बाद में सतीश को कोल्हू लौटा दिया।

 

 (आईएएनएस)

Created On :   24 March 2022 7:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story