भगवंत मान : गैंगस्टरों से जल्द मुक्त होगा पंजाब

July 21st, 2022

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने प्रसिद्ध पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल दो शार्पशूटरों को सफलतापूर्वक मार गिराने के लिए पंजाब पुलिस और एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स (एजीटीएफ) की सराहना करते हुए कहा कि राज्य जल्द ही गैंगस्टरों और नशा तस्करों से मुक्त हो जाएगा।

मुख्यमंत्री ने कहा, प्रदेश की जनता को मेरी गारंटी है कि हम पंजाब की मेहनत से अर्जित की गई शांति में किसी को खलल नहीं डालने देंगे और राज्य को गैंगस्टरों और नशीले पदार्थों के तस्करों से मुक्त कर राज्य में शांति और साम्प्रदायिक सौहार्द कायम रखने का हर संभव प्रयास किया जाएगा।

पंजाब के डीजीपी गौरव यादव और अन्य अधिकारियों के साथ एक बैठक के दौरान, जिन्होंने यहां अपने आधिकारिक आवास पर उनसे मुलाकात की। मान ने कहा कि गैंगस्टर और ड्रग पेडलर्स को पिछली सरकारों द्वारा संरक्षण दिया गया है।

उन्होंने कहा कि अकालियों और कांग्रेस के संरक्षण में, गैंगस्टर और ड्रग तस्कर राज्य में खुलेआम भागते हैं, क्योंकि उनके स्वामी अपने निहित राजनीतिक हितों के लिए उनका इस्तेमाल किया है।

हालांकि, मान ने कहा कि कार्यभार संभालने के बाद, उनकी सरकार ने पंजाब को गैंगस्टरों और ड्रग तस्करों से मुक्त करने को सर्वोच्च प्राथमिकता दी, यह कहते हुए कि वह दिन दूर नहीं जब वे सभी सलाखों के पीछे होंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि मूसेवाला की हत्या में शामिल दो शार्पशूटरों को ढेर करने की पंजाब पुलिस की कार्रवाई गैंगस्टरों और असामाजिक तत्वों के खिलाफ सरकार की जीरो टॉलरेंस नीति के अनुरूप है।

मान ने कहा कि एजीटीएफ ने शार्पशूटरों की पहचान की, जिसके बाद पुलिस ने अमृतसर जिले में एक सुनसान इमारत को ढूंढ निकाला, जहां वे छिपे हुए थे।

बैठक के दौरान डीजीपी और एजीटीएफ प्रमुख प्रमोद बान ने मुख्यमंत्री को पूरे ऑपरेशन से अवगत कराया।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.