भाजपा ने आप पर डीडीए की जमीन बेचने का आरोप लगाया, सोमनाथ भारती के इस्तीफे की मांग की

BJP accuses AAP of selling DDA land, demands Somnath Bhartis resignation
भाजपा ने आप पर डीडीए की जमीन बेचने का आरोप लगाया, सोमनाथ भारती के इस्तीफे की मांग की
राजनीति भाजपा ने आप पर डीडीए की जमीन बेचने का आरोप लगाया, सोमनाथ भारती के इस्तीफे की मांग की

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने बुधवार को आरोप लगाया कि, स्वास्थ्य और परिवहन क्षेत्र में घोटालों के बाद अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी (आप) सरकार ने अब सरकारी जमीन हड़प कर बेचना शुरू कर दिया है।

दिल्ली भाजपा ने आप विधायक सोमनाथ भारती पर दिल्ली विकास प्राधिकरण (डीडीए) की जमीन बेचने का आरोप लगाया और उनके इस्तीफे की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। भारती को बर्खास्त करने की मांग करते हुए गुप्ता ने कहा, करोड़ों रुपये की जमीन, जो हौज खास में डियर पार्क का एक हिस्सा है, उस पर केजरीवाल के करीबी और स्थानीय विधायक सोमनाथ भारती और वक्फ बोर्ड के कहने पर हौज खास में डियर पार्क का एक हिस्सा करोड़ों रुपये की जमीन पर कब्रिस्तान बनाने के लिए अतिक्रमण कर लिया गया है। जमीन असल में डीडीए की है।

गुप्ता ने घोटाले को भूमि जिहाद करार देते हुए भारती पर करोड़ों रुपये के सरकारी भूखंड बेचने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि सत्ता में आने के बाद केजरीवाल सरकार भ्रष्टाचार के नए कीर्तिमान स्थापित कर रही है, लेकिन भाजपा सरकार द्वारा भू-माफियाओं को संरक्षण देने वालों के खिलाफ प्रदर्शन जारी रखेगी।

गुप्ता ने कहा कि जमीन हथियाने के मुद्दे पर आप नेताओं के खिलाफ ठोस कार्रवाई होने तक विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा। उन्होंने उपराज्यपाल वी.के. सक्सेना से इस पूरे मामले में शामिल आरोपितों को पर कार्रवाई करने की मांग की। वहीं प्रदर्शन में दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष के साथ भाजपा नेता रामवीर सिंह बिधूड़ी, राजन तिवारी और अन्य नेता भी शामिल रहे।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 Sep 2022 5:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story