भाजपा प्रमुख ने कांग्रेस के एक और दिग्गज के पार्टी में शामिल होने के दिए संकेत

BJP chief hints at another Congress veteran joining the party
भाजपा प्रमुख ने कांग्रेस के एक और दिग्गज के पार्टी में शामिल होने के दिए संकेत
गोवा भाजपा प्रमुख ने कांग्रेस के एक और दिग्गज के पार्टी में शामिल होने के दिए संकेत
हाईलाइट
  • शुक्रवार को गोवा दौरे पर प्रियंका गांधी

डिजिटल डेस्क, पणजी। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के शुक्रवार को गोवा दौरे की पूर्व संध्या पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सदानंद शेत तनवड़े ने संकेत दिया कि गोवा कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता सत्ताधारी पार्टी में शामिल हो सकते हैं।

एक मीडियाकर्मी के शुक्रवार को भाजपा में शामिल होने की संभावना के बारे में पूछे जाने पर तनवड़े ने गुरुवार देर रात कहा मैं इससे इनकार नहीं कर रहा हूं लेकिन कोई शामिल हो सकता है।

कुल मिलाकर कांग्रेस के 14 विधायक 2017 से भाजपा में शामिल हो गए हैं जबकि कांग्रेस पार्टी के पास 40 सदस्यीय राज्य विधानसभा में सिर्फ 3 विधायक हैं। तनवड़े की टिप्पणी न केवल पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस विधायक रवि नाइक के विधायक पद छोड़ने और 7 दिसंबर को भाजपा में शामिल होने के कुछ दिनों बाद आई है, बल्कि प्रियंका की शुक्रवार को तटीय राज्य की एक दिन की यात्रा से पहले आई है।

राज्य कांग्रेस अध्यक्ष गिरीश चोडनकर ने कहा कि प्रियंका दक्षिण गोवा के एक आदिवासी गांव मोरपीरला का दौरा करेंगी जहां वह स्थानीय निवासियों से बातचीत करेंगी। प्रियंका उन छात्रों के साथ भी बातचीत करेंगी, जो सड़क, रेल विस्तार और एक बिजली परियोजना के लिए रास्ता बनाने के लिए मोलेम वन्यजीव अभयारण्य में वनों की कटाई का विरोध करने के अभियान में सबसे आगे रहे हैं। चोडनकर ने कहा वह एक महिला सम्मेलन को भी संबोधित करेंगी और एक समारोह की अध्यक्षता करेंगी जहां बड़ी संख्या में कार्यकर्ता कांग्रेस पार्टी में शामिल हो रहे हैं।

 

(आईएएनएस)

Created On :   10 Dec 2021 4:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story