भाजपा गरीबों, दलितों और पिछड़ों की पार्टी बनकर उभरी है

BJP has emerged as a party of the poor, downtrodden and backward
भाजपा गरीबों, दलितों और पिछड़ों की पार्टी बनकर उभरी है
बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा भाजपा गरीबों, दलितों और पिछड़ों की पार्टी बनकर उभरी है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बुधवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पार्टी अब गरीबों, दलितों और पिछड़ों की पार्टी बन गई है, जिनकी अब तक कोई आवाज नहीं थी। नड्डा पार्टी के 42वें स्थापना दिवस के मौके पर यहां शोभा यात्रा में हिस्सा ले रहे थे। पिछले चार दशकों में पार्टी के सफर पर नड्डा ने कहा कि एक समय था जब भाजपा के संसद में सिर्फ दो सांसद थे और विपक्षी दल हम दो हमारे दो कहकर मजाक उड़ाते थे, लेकिन आज यह दुनिया में सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा, आज हमने राज्यसभा में 100 का आंकड़ा पार कर लिया है। कांग्रेस के पास पूर्वोत्तर से एक भी सांसद नहीं है। भाजपा की 12 राज्यों में सरकार है, जबकि राजग की 18 राज्यों में सरकार है।    उन्होंने कहा कि कोई भी चुनाव चाहे वह लोकसभा हो, राज्य हो या नगरपालिका हो, भाजपा जीत रही है और सभी को मिलकर इसे आगे बढ़ाना होगा। उन्होंने कहा कि कई पारिवारिक दल हैं और केवल भाजपा ही उन्हें करारा जवाब दे सकती है।

यहां तक कि प्रतिद्वंद्वियों को भी पता है कि भाजपा एक राष्ट्रवादी पार्टी है, जो राष्ट्रहित से समझौता नहीं करती है। पार्टी के विकास में अपना दिल और आत्मा लगाने वाले कार्यकर्ताओं को याद करते हुए उन्होंने कहा कि आज पार्टी के कार्यकर्ताओं को याद करने का दिन है, जिन्होंने बदले में कुछ भी उम्मीद किए बिना अपना सब कुछ दे दिया। करीब एक किलोमीटर की यात्रा में शामिल हुए नड्डा के साथ दिल्ली भाजपा के नेता और कार्यकर्ता भी शामिल हुए। इससे पहले उन्होंने राष्ट्रीय मुख्यालय पर पार्टी का झंडा फहराया।

(आईएएनएस)

Created On :   6 April 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story