गोवा: विधानसभा चुनाव से पहले जनता के सामने राज्य सरकार का रिपोर्ट कार्ड पेश कर रही है भाजपा

January 6th, 2022

हाईलाइट

  • तीसरी बार सत्ता की बारी मारने के लिए बीजेपी की तैयारी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली । राज्य में लगातार तीसरा चुनाव जीतने के लिए गोवा भाजपा ने लोगों को राज्य सरकार का रिपोर्ट कार्ड पेश करना शुरू कर दिया है। पिछले दस वर्षों में भाजपा सरकार के कार्यों को लेकर पार्टी कार्यकर्ता घर-घर जा रहे हैं। सूत्रों ने बताया कि 10 साल में भाजपा सरकार के कार्यों से राज्य के हर घर तक पहुंचने का अभियान चलाया गया है।

हमने लोगों को अपना रिपोर्ट कार्ड देना शुरू कर दिया है। रिपोर्ट कार्ड में 2012 से राज्य में भाजपा सरकार के कार्य शामिल हैं। अभियान 1 जनवरी से शुरू हुआ और 10 जनवरी तक जारी रहेगा। इन 10 दिनों में, भाजपा कार्यकर्ता प्रत्येक तक पहुंचेंगे। इस दौरान राज्य के हर घर में और मतदाताओं को बताएं कि हमारी सरकार ने पिछले 10 वर्षों में क्या किया है। गोवा विधानसभा चुनाव अगले साल फरवरी-मार्च में उत्तर प्रदेश, पंजाब, उत्तराखंड और मणिपुर के साथ होंगे। इस तटीय राज्य में भाजपा 2012 से सत्ता में है।

प्रदेश में हर दरवाजे पर दस्तक देने के साथ ही भाजपा कार्यकर्ता व नेता रिपोर्ट कार्ड के साथ जानी-मानी हस्तियों से भी मिल रहे हैं और उनके सुझाव ले रहे हैं। पार्टी के एक नेता ने कहा कि हम पिछले दो कार्यकालों में अपनी सरकार का ब्योरा देते हुए प्रतिष्ठित हस्तियों और प्रभावशाली लोगों से मिल रहे हैं। इस बीच  भगवा पार्टी अपने कार्यकर्ताओं को सक्रिय करने के लिए विभिन्न स्तरों पर बैठकें आयोजित कर रही है। उन्होंने कहा कि पार्टी का विधानसभा स्तर का सम्मेलन शुरू हो गया है और राज्य भर में कार्यकर्ताओं की बैठकें भी हो रही हैं।

उसने 40 सदस्यीय गोवा विधानसभा में 25 से अधिक सीटें जीतने का लक्ष्य रखा है। बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव और प्रदेश प्रभारी सीटी रवि ने कहा कि बीजेपी 25 से ज्यादा सीटें जीतकर तीसरी बार सरकार बनाएगी। रवि ने कहा कि लोगों ने पिछले दस वर्षों में भाजपा सरकार के तहत विकास और राज्य के विकास की गति को देखा है। सभी एक बार फिर भाजपा सरकार का चुनाव करेंगे। हम 25 से अधिक सीटें जीतने जा रहे हैं।

 

(आईएएनएस)