जबरन धर्मांतरण को लेकर तमिलनाडु सरकार पर बरसी भाजपा, धर्मांतरण रोकने के लिए कठोर कानून बनाने की मांग

BJP lashed out at Tamil Nadu government for forced conversion, demanding strict laws to stop conversions
जबरन धर्मांतरण को लेकर तमिलनाडु सरकार पर बरसी भाजपा, धर्मांतरण रोकने के लिए कठोर कानून बनाने की मांग
नई दिल्ली जबरन धर्मांतरण को लेकर तमिलनाडु सरकार पर बरसी भाजपा, धर्मांतरण रोकने के लिए कठोर कानून बनाने की मांग

डिजिटल, डेस्क, चेन्नई। तमिलनाडु की स्टालिन सरकार की भूमिका पर सवाल उठाते हुए भाजपा ने इस मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है। इस पूरे मामले की प्राथमिक जांच के लिए भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी के 4 महिला सदस्यों की कमेटी भी बनाई है। भाजपा महिला नेताओं की यह कमेटी घटना स्थल का मुआयना कर, पीड़ित परिवार और इस मामले से जुड़े सभी पक्षों से बात कर अपनी रिपोर्ट राष्ट्रीय अध्यक्ष को सौंपेगी।

भाजपा राष्ट्रीय मुख्यालय में मीडिया से बात करते हुए भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं तमिलनाडु की विधायक वानाती श्रीनिवासन ने राज्य में जबरन किए जा रहे धर्मांतरण को लेकर तमिलनाडु सरकार पर निशाना साधते हुए इसके खिलाफ कठोर कानून बनाने की भी मांग की। उन्होंने जांच में पुलिस के रवैये पर सवाल उठाते हुए इस मामले की निष्पक्ष जांच सुनिश्चित करने के लिए मामले की सीबीआई जांच करवाने के साथ ही पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा और सरकारी नौकरी देने की भी मांग की।

राज्य सरकार की भूमिका पर सवाल उठाते हुए भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष ने कहा कि तमिलनाडु में डीएमके की सरकार है और कांग्रेस भी इनकी सहयोगी है। उन्होंने सेलेक्टिव पॉलिटिक्स को लेकर विरोधी दलों की भूमिका पर भी सवाल खड़ा किया। इस मामले को लेकर भाजपा ने राज्य की डीएमके सरकार के खिलाफ राजनीतिक मोर्चा खोल रखा है और लगातार मुख्यमंत्री एमके स्टालिन को निशाना बना रही है।

 

Created On :   27 Jan 2022 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story