मणिपुर: बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या

January 24th, 2023

डिजिटल डेस्क, इंफाल। मणिपुर के थौबल जिले के खेतड़ी लीकाई में मंगलवार को कुछ हथियारबंद बदमाशों ने भाजपा नेता लैशराम रामेश्वर सिंह की उनके घर के पास गोली मारकर हत्या कर दी, पुलिस ने इस घटना की जानकारी दी।

संदिग्धों में से एक को गिरफ्तार करने वाली पुलिस ने कहा कि हत्या का कारण अभी तक ज्ञात नहीं है, मकसद का पता लगाने और अपराधियों को पकड़ने के लिए जांच की जा रही है।

सत्तारूढ़ भाजपा के राज्य पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ के संयोजक 50 वर्षीय सिंह अपने घर के गेट के पास खड़े थे, तभी कार में आए बंदूकधारियों ने उन पर गोलीबारी की और फिर भाग गए। उन्हें तुरंत एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई।

मारे गए भाजपा नेता के शव को पोस्टमार्टम के बाद इम्फाल में भाजपा के राज्य कार्यालय लाया गया और मुख्यमंत्री एन. बीरेन सिंह सहित पार्टी नेताओं ने पुष्पांजलि अर्पित की और कायरतापूर्ण हत्या की कड़ी निंदा की। पुलिस ने कार का पता लगा लिया है और उसके ड्राइवर ने कथित तौर पर हमलावरों के विवरण का खुलासा किया है। हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए सर्च ऑपरेशन जारी है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.