योगी सरकार पर बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने वीडिया ट्वीट कर साधा निशाना, कहा- मर्डर करके चुप नहीं करा सकते

BJP MP Varun Gandhi tweets video in Lakhimpur violence case
योगी सरकार पर बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने वीडिया ट्वीट कर साधा निशाना, कहा- मर्डर करके चुप नहीं करा सकते
लखीमपुर हिंसा योगी सरकार पर बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने वीडिया ट्वीट कर साधा निशाना, कहा- मर्डर करके चुप नहीं करा सकते

डिजिटल डेस्क, लखीमपुर खीरी। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में चार किसानों सहित आठ लोगों की मौत की घटना को लेकर घिरी योगी सरकार विपक्ष के साथ-साथ अपनों के निशाने पर भी हैं। पीलीभीत से बीजेपी सांसद वरुण गांधी लखीमपुर खीरी हिंसा को लेकर अपनी ही सरकार को कठघरे में खड़े कर दिया है। लखीमपुर हिंसा के नए वीडियो को वरुण गांधी ने भी शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "यह वीडियो बिल्कुल साफ है। प्रदर्शनकारियों का मर्डर करके उनको चुप नहीं कराया जा सकता। निर्दोष किसानों के बिखरे खून की जवाबदेही होनी चाहिए। सभी किसानों के अंदर अहंकार और क्रूरता का संदेश जाए इससे पहले न्याय होना चाहिए। 

 

ऐसा पहली बार नहीं है जब वरुण गांधी ने अपनी पार्टी लाइन से हटकर अपनी बात रखी है बल्कि बागी तेवर अख्तियार अपनाते हुए योगी सरकार पर एक के बाद एक चिट्ठियों से वार कर रहे हैं। इससे पहले गन्ने के दाम बढ़ाने के लिए सीएम योगी से अपील की थी जबकि एक दिन पहले ही योगी सरकार ने गन्ना का रेट बढ़ाकर 350 रुपये प्रति क्विंटल करने का फैसला किया था।

वरुण गांधी ने एक और वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, लखीमपुर खीरी में किसानों को गाड़ियों से जानबूझकर कुचलने का यह वीडियो किसी की भी आत्मा को झकझोर देगा। पुलिस इस वीडियो का संज्ञान लेकर इन गाड़ियों के मालिकों, इनमें बैठे लोगों, और इस प्रकरण में संलिप्त अन्य व्यक्तियों को चिन्हित कर तत्काल गिरफ्तार करे। इससे पहले उन्होंने एक चिट्ठी में लिखा था कि, लखीमपुर खीरी की हृदय-विदारक घटना में शहीद हुए किसानों को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। इस प्रकरण में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री जी से सख्त कार्यवाही करने का निवेदन करता हूँ।

Created On :   7 Oct 2021 4:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story