भाजपा ने राजस्थान में अपराधों पर कांग्रेस की चुप्पी पर सवाल उठाया

BJP questions Congress silence on crimes in Rajasthan
भाजपा ने राजस्थान में अपराधों पर कांग्रेस की चुप्पी पर सवाल उठाया
राजस्थान भाजपा ने राजस्थान में अपराधों पर कांग्रेस की चुप्पी पर सवाल उठाया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भाजपा ने बुधवार को राजस्थान में महिलाओं के खिलाफ अपराध, दलितों के खिलाफ अत्याचार और मॉब लिंचिंग की बढ़ती घटनाओं पर कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व की चुप्पी पर सवाल उठाया है।

राष्ट्रीय अपराध रिकॉर्ड ब्यूरो (एनसीआरबी) के आंकड़ों का हवाला देते हुए केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा, राजस्थान महिलाओं के खिलाफ अपराधों, दलितों के खिलाफ अत्याचार और धार्मिक बर्बरता में नए रिकॉर्ड स्थापित कर रहा है। आज राजस्थान बलात्कार के मामलों में पहले नंबर पर है। नाबालिग लड़कियों की तस्करी के मामले में देश दूसरे नंबर पर है।

उन्होंने यहां भाजपा मुख्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा, प्रियंका गांधी वाड्रा सहित कांग्रेस के शीर्ष नेता छुट्टी के लिए राज्य में आते हैं, लेकिन वहां की बिगड़ती कानून व्यवस्था के बारे में कभी कुछ नहीं कहते।

शेखावत ने कहा कि 15 अगस्त को जब देश स्वतंत्रता दिवस मना रहा था, राजस्थान के अलवर जिले के एक गांव में सब्जी बेचकर आजीविका चलाने वाले चिरंजीलाल नाम के एक युवक को मुस्लिम समुदाय के लोगों ने पीट-पीट कर मार डाला।

केंद्रीय मंत्री ने उल्लेख किया कि पिछले तीन वर्षों में राजस्थान ने मॉब लिंचिंग, महिलाओं के खिलाफ दुर्व्यवहार और एक विशेष समुदाय के धर्म के खिलाफ अपराधों में नए रिकॉर्ड बनाए हैं।राजस्थान में इतनी बड़ी घटना होने के बाद से सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और मानवाधिकारों की चैंपियन कहां हैं?शेखावत ने कहा कि हाथरस और उन्नाव की घटनाओं पर घड़ियाली आंसू बहाने वाले राहुल और प्रियंका गांधी को राजस्थान के भी हालात पर अपनी चुप्पी तोड़नी चाहिए।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

 (आईएएनएस)

Created On :   17 Aug 2022 5:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story