हरियाणा के आदमपुर उपचुनाव को लेकर भाजपा ने स्टार प्रचारकों की सूची जारी की

BJP releases list of star campaigners for Haryanas Adampur by-election
हरियाणा के आदमपुर उपचुनाव को लेकर भाजपा ने स्टार प्रचारकों की सूची जारी की
हरियाणा सियासत हरियाणा के आदमपुर उपचुनाव को लेकर भाजपा ने स्टार प्रचारकों की सूची जारी की

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। हरियाणा की आदमपुर विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव को लेकर भाजपा ने स्टार प्रचारकों की सूची को जारी कर दिया है। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल, हरियाणा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़, प्रदेश प्रभारी बिप्लब देब, भाजपा संसदीय बोर्ड सदस्य सुधा यादव, राष्ट्रीय महासचिव दुष्यंत गौतम, केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह एवं कृष्ण पाल, दिल्ली से लोकसभा सांसद मनोज तिवारी और कुलदीप बिश्नोई समेत 35 नेताओं को भाजपा ने आदमपुर विधानसभा उपचुनाव के लिए स्टार प्रचारक बनाया है।

आदमपुर विधानसभा उपचुनाव में भाजपा ने कुलदीप बिश्नोई के बेटे भव्य बिश्नोई को चुनावी मैदान में उतारा है। यह सीट कुलदीप बिश्नोई और कांग्रेस के दिग्गज नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा के बीच वर्चस्व की लड़ाई का प्रतीक बन गया है।

भव्य बिश्नोई ने बुधवार को अपनी ताकत दिखाते हुए भाजपा-जजपा उम्मीदवार के तौर पर अपना नामांकनपत्र भी दाखिल कर दिया है। नामांकन के समय उनकी दादी व पूर्व विधायक जसमा देवी, कुलदीप बिश्नोई, रेनुका बिश्नोई, प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ के अलावा पार्टी के कई अन्य दिग्गज नेता मौजूद रहें।

कुलदीप बिश्नोई ने अपने बेटे की जीत का दावा करते हुए कहा कि आदमपुर चौ. भजनलाल का परिवार है। हम इस हलके के नेता और मतदाता नहीं, बल्कि पारिवारिक सदस्य हैं। इसीलिए यहां का चुनाव पूरा हलका मिलकर लड़ता है। उन्होंने कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी दलों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि यहां तो विपक्षी दलों को आपस में दूसरे नंबर पर आने की लड़ाई ही लड़नी पड़ती है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 Oct 2022 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story