फोगाट हत्याकांड की सीबीआई से जांच कराई जाए : केजरीवाल

CBI probe should be done in Phogat murder case: Kejriwal
फोगाट हत्याकांड की सीबीआई से जांच कराई जाए : केजरीवाल
चंडीगढ़ फोगाट हत्याकांड की सीबीआई से जांच कराई जाए : केजरीवाल
हाईलाइट
  • पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ केजरीवाल ने कहा
  • सीबीआई जांच में जितनी देरी होगी
  • संदेह उतना ही बढ़ता जाएगा

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। भाजपा की दिवंगत नेता सोनाली फोगाट के परिवार को न्याय दिलाने की गुहार लगाते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को उनके परिवार के सदस्यों से मुलाकात की और कहा कि उनकी हत्या की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से होनी चाहिए। हरियाणा में फोगाट के गृहनगर हिसार में परिवार से मिलने के बाद केजरीवाल ने कहा, हरियाणा और गोवा दोनों में भाजपा की सरकार है। पूरे मामले की सीबीआई से जांच होनी चाहिए।

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ केजरीवाल ने कहा, सीबीआई जांच में जितनी देरी होगी, संदेह उतना ही बढ़ता जाएगा। उन्होंने कहा कि कई आशंकाएं व्यक्त की जा रही हैं कि अपराध में प्रमुख नेता और बड़े व्यवसायी शामिल हैं। अगर सीबीआई जांच करेगी तो ये सारे संदेह दूर हो जाएंगे। आप के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल पार्टी के राष्ट्रव्यापी अभियान- मेक इंडिया नंबर 1 की शुरूआत करने के लिए अपने जन्मस्थान हिसार में थे।

23 अगस्त को रहस्यमय परिस्थितियों में मारे गए टिकटॉक स्टार फोगाट के परिवार के बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाने की संभावना है। परिवार पहले ही मांग कर चुका है कि मामले की जांच सीबीआई से होनी चाहिए न कि पुलिस से। इससे पहले, पीड़ित परिवार ने चंडीगढ़ में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात की और सीबीआई जांच की मांग की।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   7 Sep 2022 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story