मुख्यमंत्री गहलोत ने बुलाई उच्चस्तरीय बैठक

Chief Minister Gehlot called a high level meeting
मुख्यमंत्री गहलोत ने बुलाई उच्चस्तरीय बैठक
उदयपुर हत्याकांड मुख्यमंत्री गहलोत ने बुलाई उच्चस्तरीय बैठक

डिजिटल डेस्क,जयपुर। राजस्थान के उदयपुर में नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने की वजह से दर्जी कन्हैयालाल की निर्मम हत्या कर दी गई। इस मामले को लेकर लोग आक्रोशित हैं। इन सब के बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बुधवार को राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति की समीक्षा के लिए उच्चस्तरीय बैठक बुलाई है। तीन दिवसीय दौरे पर जोधपुर आए मुख्यमंत्री ने अपना दौरा रद्द कर दिया और आज सुबह जयपुर के लिए रवाना हो गए।

मामले में अंतर्राष्ट्रीय साजिश का एंगल सामने आने पर गहलोत ने कहा, क्या कोई प्लान और साजिश थी? यह किसके साथ जुड़ा हुआ है? अंतर्राष्ट्रीय साजिश क्या थी? ये सारी बातें सामने आएंगी। इनके पीछे कुछ असामाजिक तत्व हैं। इस एंगल से भी मामले की जांच चल रही है। राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति की समीक्षा के लिए बुलाई गई बैठक में सीएस, डीजीपी, गृह एवं पुलिस विभाग के सभी अधिकारी मौजूद रहेंगे।

कन्हैयालाल की हत्या के बाद उदयपुर में भारी पुलिस बल तैनात है। राजस्थान में एहतियात के तौर पर उन सात पुलिस थानों में कर्फ्यू लगा दिया गया है, जहां 24 घंटे के लिए मोबाइल और इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं। राज्य में एक महीने के लिए धारा 144 भी लगा दी गई है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   29 Jun 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story