कैबिनेट फेरबदल की अटकलों के बीच मुख्यमंत्री सांवत ने राज्यपाल से की मुलाकात

CM Sawat meets Governor amid speculations of cabinet reshuffle in Goa
कैबिनेट फेरबदल की अटकलों के बीच मुख्यमंत्री सांवत ने राज्यपाल से की मुलाकात
गोवा कैबिनेट फेरबदल की अटकलों के बीच मुख्यमंत्री सांवत ने राज्यपाल से की मुलाकात

डिजिटल डेस्क, पणजी। नए लोगों को शामिल करने के लिए कैबिनेट से तीन मंत्रियों को हटाने की अटकलों के बीच, गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने गुरुवार को राज्यपाल पी.एस. श्रीधरन पिल्लई से मुलाकात की। इस मुलाकात को सावंत ने एक रुटीन मीटिंग करार दिया।

सावंत ने राजभवन में पिल्लई से मुलाकात के बाद संवाददाताओं से कहा, 17 सितंबर (पीएम जन्मदिन) पर होने वाले कार्यक्रम पर चर्चा करने के लिए यह मेरी निर्धारित बैठक थी। यह राजनीति या शपथ ग्रहण से संबंधित नहीं थी।

बुधवार को कांग्रेस के आठ विधायक दो तिहाई बहुमत का समूह बनाकर भाजपा में शामिल हो गए। पूर्व मुख्यमंत्री दिगंबर कामत, माइकल लोबो, दलीला लोबो, केदार नाइक, संकल्प अमोनकर, राजेश फलदेसाई, एलेक्सो सिकेरा और रुडोल्फ फर्नांडीस आठ विधायक हैं, जिन्होंने पाला बदल लिया है।

तभी से कयास लगाए जा रहे हैं कि इनमें से तीन को मौजूदा मंत्रियों को हटाकर कैबिनेट में शामिल किया जाएगा।

सूत्रों के मुताबिक, कैबिनेट में वरिष्ठ नेता दिगंबर कामत, एलेक्सो सिकेरा और माइकल लोबो को शामिल किया जाएगा।

गोवा में विपक्षी दलों ने आरोप लगाया है कि भाजपा में शामिल होने वाले कांग्रेस के आठ विधायकों को लालच दिया गया है। वहीं मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने बुधवार को कहा कि वे बिना किसी शर्त के पार्टी में शामिल हुए हैं।

सावंत ने कहा था, जैसा कि हमारा देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आगे बढ़ रहा है, पिछली बार (अवधि) कांग्रेस के दस विधायक हमारे साथ शामिल हुए थे और अब आठ हमारे साथ जुड़ गए हैं। वे बिना किसी शर्त के शामिल हुए हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 Sep 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story