फिल्म 'आरआरआर' की टीम को सदन में बधाई, खड़गे बोले- मोदी जी इसका श्रेय भी न लेले, सभापति धनखड़ खुद को हंसने से नहीं रोक पाए

Congratulations to the team of the film RRR in the House, Kharge said - Modi
फिल्म 'आरआरआर' की टीम को सदन में बधाई, खड़गे बोले- मोदी जी इसका श्रेय भी न लेले, सभापति धनखड़ खुद को हंसने से नहीं रोक पाए
कांग्रेस बनाम भाजपा फिल्म 'आरआरआर' की टीम को सदन में बधाई, खड़गे बोले- मोदी जी इसका श्रेय भी न लेले, सभापति धनखड़ खुद को हंसने से नहीं रोक पाए

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सिनेमा जगत के सबसे बड़े अवॉर्ड सेरेमनी 'ऑस्कर अवॉर्ड 2023' में भारत ने अपना खूब जलवा बिखेरा। इस बार भारतीय सिनेमा की दो फिल्मों ने ऑस्कर अवॉर्ड  में अपना झंडा गाड़ा है। फिल्म आरआरआर के गाने 'नाटू-नाटू' बेस्ट ऑरिजनल सॉन्ग और बेस्ट डॉक्युमेंट्री शॉर्ट फिल्म के लिए 'द एलिफैंट व्हिस्पर्स' ने ऑस्कर अवॉर्ड जीता है। इस जीत पर देश में चारों तरफ खुशी की लहर है और आम से खास तक सभी लोग फिल्म से जुड़े लोगों को ढेर सारी बधाइयां दे रहे हैं। इसी को देखते हुए भारतीय सदन में भी दोनों फिल्मों से जुड़े तमाम कलाकारों और मेकर्स को बधाई दी गई।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने भी दोनों फिल्मों की पूरी टीम को बधाई दी और पीएम नरेंद्र मोदी से यह अपील कर डाली की इस पुरस्कार की जीत का श्रेय आप मत ले लेना। इस बयान के बाद सदन में मौजूद तमाम सांसदों ने खूब ठहाके लगाए। जिसमें उच्च सदन के सभापति जगदीप धनखड़ भी शामिल रहे। वो भी खड़गे के इस बयान पर अपने आप को हंसने से नहीं रोक पाए। 

मल्लिकार्जुन खड़गे ने क्या कहा?

कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष और राज्यसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने आरआरआर और द एलिफैंट व्हिस्पर्स फिल्म को सदन में बधाई देते हुए कहा कि "मैं इन दोनों फिल्मों को बधाई देना चाहता हूं कि उन्हें ऑस्कर में पुरस्कार मिले। दोनों फिल्में साउथ इंडिया की हैं। हमें इस पर बेहद गर्व है और आपने जो कुछ भी कहा हम आपके साथ हैं।"

उपराष्ट्रपति धनखड़ भी हंसी नहीं रोक पाए

बीजेपी पर तंज सकते हुए खड़गे ने कहा कि मेरा सरकार से निवेदन है कि वो इस फिल्म का क्रेडिट न ले। सत्ता पक्ष ये ना बोलने लगे कि इन दोनों फिल्मों को हमने ही डॉयरेक्ट किया है, मोदी जी के नेतृत्व में इस फिल्म का डॉयरेक्शन हुआ है आप सभी से मैं यही अनुरोध करता हूं कि इसका पूरा श्रेय खुद ना लेले। 

वहीं कांग्रेस अध्यक्ष की बातें सुनकर सदन में मौजूद तमाम सांसद अपनी हंसी को नहीं रोक पाए। साथ ही खड़गे के इस बयान को सुनकर राज्यसभा के सभापति और उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ भी खिलखिलाकर हंस पड़े। बता दें कि, कांग्रेस पार्टी ने यह वीडियो खुद अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से शेयर किया है, जिसे सोशल मीडिया यूजर्स भी खूब पसंद कर रहे हैं। 

Created On :   14 March 2023 8:28 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story