कांग्रेस ने कहा, भाजपा ईमानदार नेताओं की पार्टी नहीं

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
कर्नाटक कांग्रेस ने कहा, भाजपा ईमानदार नेताओं की पार्टी नहीं

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरू। भाजपा नेता एवं उडुपी जिले के कुंदापुरा निर्वाचन क्षेत्र से पांच बार के विधायक हलदी श्रीनिवास शेट्टी ने चुनावी राजनीति से सेवानिवृत्ति की घोषणा की। इसके बाद कर्नाटक में विपक्षी कांग्रेस ने मंगलवार को राज्य में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी की आलोचना की और कहा कि भाजपा ईमानदार नेताओं की पार्टी नहीं है।

कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर कहा, बंट समुदाय के नेता, विधायक हलदी श्रीनिवास शेट्टी ने भाजपा द्वारा अपमानित किए जाने के बाद राजनीतिक सेवानिवृत्ति की घोषणा की है। कांग्रेस ने कहा कि शेट्टी को मंत्रिमंडल में शामिल किए जाने के बाद भी उन्हें पार्टी में किसी उच्च पद की पेशकश नहीं की गई थी। अब एक दर्दनाक संदेश के साथ उन्होंने राजनीति से संन्यास की घोषणा की है। जो यह दर्शाता है कि भाजपा अच्छे लोगों की पार्टी नहीं है।

कांग्रेस ने दावा किया कि हलदी श्रीनिवास शेट्टी का राजनीति से सन्यास लेने का कारण एक मात्र कारण उत्पीड़न है। वह लगातार पांच बार चुने गए और बंट समुदाय के एक शक्तिशाली नेता थे।कांग्रेस ने कहा कि यह श्रीनिवास शेट्टी का अपमान नहीं है, बल्कि यह बंट समुदाय का अपमान है। श्रीनिवास शेट्टी ने घोषणा की थी कि वह आगामी चुनाव नहीं लड़ेंगे।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वह भाजपा के टिकट पर चार बार विधायक चुने गए, और एक बार निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव जीते।शेट्टी की सेवानिवृत्ति की घोषणा को 10 मई को होने वाले कर्नाटक विधानसभा चुनाव से पहले सत्तारूढ़ भाजपा के लिए एक झटके के रूप में देखा जा रहा है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 April 2023 3:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story