कांग्रेस को शक कि धामी सरकार ने श्रीकांत त्यागी को दी शरण! माहरा बोले- सैंया भए कोतवाल तो..!

Congress suspects that Dhami government has given refuge to Shrikant Tyagi! Mahara said - Saiya Bhaye Kotwal Toh ..!
कांग्रेस को शक कि धामी सरकार ने श्रीकांत त्यागी को दी शरण! माहरा बोले- सैंया भए कोतवाल तो..!
उत्तर प्रदेश कांग्रेस को शक कि धामी सरकार ने श्रीकांत त्यागी को दी शरण! माहरा बोले- सैंया भए कोतवाल तो..!
हाईलाइट
  • श्रीकांत त्यागी की लोकेशन हरिद्वार और ऋषिकेश के बीच बताई जा रही है

डिजिटल डेस्क,  ऋषिकेश। यूपी के नोएडा में महिला के साथ बदसलूकी कर फरार हुए बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी को लेकर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा ने भी तीखी टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से श्रीकांत त्यागी ने महिला के साथ अभद्रता की है, वह भाजपा के चाल चरित्र को दर्शाता है।

नोएडा में एक महिला के साथ भाजपा से ताल्लुक रखने वाले श्रीकांत त्यागी ने अभद्र व्यवहार करने के साथ-साथ गाली गलौज और धक्का-मुक्की तक की थी। जिसके बाद श्रीकांत की शिकायत पुलिस में हुई। पुलिस इस मामले में मुकदमा दर्ज कर श्रीकांत की तलाश में जुटी हुई है। ताजा जानकारी के अनुसार श्रीकांत त्यागी की लोकेशन हरिद्वार और ऋषिकेश के बीच बताई जा रही है। वहीं अब इस मामले में भाजपा की किरकिरी हो रही है। ऐसे में उत्तराखंड कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा ने भी भाजपा पर खुलकर तंज कसा है।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लोग जो कहते हैं उसका उल्टा होता है। उन्होंने यहां तक कह डाला कि अगर भाजपा यह कहती है कि बेटी बचाओ तो यह समझो कि बेटियां खतरे में हैं। उत्तराखंड में श्रीकांत की लोकेशन ट्रेस होने के बाद करण माहरा ने कहा कि श्रीकांत त्यागी यहां पर इसलिए आया है, क्योंकि यहां भाजपा की सरकार है। माहरा ने कहा कि सैंया भए कोतवाल तो डर काहे का। उन्होंने कहा कि पुलिस सिर्फ खानापूर्ति करने के लिए ही यहां पर आ रही है। पुलिस आरोपी श्रीकांत को गिरफ्तार नहीं करेगी। माहरा ने कहा कि कहीं ऐसा तो नहीं कि यहां सरकार ने ही श्रीकांत को शरण दी हो।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 Aug 2022 1:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story