विपक्ष हमलावर: कांग्रेस ने बीजेपी पर साधा निशाना, सीबीआई और ईडी के दुरुपयोग का लगाया आरोप

July 23rd, 2022

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस द्वारा केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध जताया गया। कांग्रेस की राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी से ईडी की पूछताछ का कांग्रेसियों ने विरोध किया है। कांग्रेसियों ने बड़ी संख्या में एसडीएम कोर्ट पहुंच कर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजते हुए कांग्रेस नेताओं ने आरोप लगाया कि केंद्र की भाजपा सरकार सीबीआई और ईडी का दुरुपयोग कर भाजपा संगठन की तरह उन से काम करवा रही है।

कांग्रेस विधायक सुमित हृदयेश ने कहा कि कांग्रेस पार्टी उम्मीद करती है कि नवनिर्वाचित राष्ट्रपति केंद्र सरकार द्वारा स्वायत्त संस्थाओं के किए जा रहे दुरुपयोग को रोकते हुए निष्पक्षता कायम करेंगी। वहीं पूर्व विधायक संजीव आर्य ने केंद्र सरकार के रवैये को तानाशाही पूर्ण बताते हुए कहा कि विपक्ष को कुचलने की साजिश करने के लिए सरकार स्वायत्त संस्थाओं का दुरुपयोग कर रही है।

लेकिन कांग्रेस इन से डरने वाली नहीं है और विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बड़ी संख्या में एसडीएम कोर्ट पहुंच कर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजते हुए कांग्रेस नेताओं ने आरोप लगाया कि केंद्र की भाजपा सरकार सीबीआई और ईडी का दुरुपयोग कर भाजपा संगठन की तरह उनसे काम करवा रही है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.