कांग्रेस मध्य प्रदेश में 2023 का चुनाव कमलनाथ के नेतृत्व में लड़ेगी

Congress will contest 2023 elections in Madhya Pradesh under the leadership of Kamal Nath
कांग्रेस मध्य प्रदेश में 2023 का चुनाव कमलनाथ के नेतृत्व में लड़ेगी
मध्य प्रदेश कांग्रेस मध्य प्रदेश में 2023 का चुनाव कमलनाथ के नेतृत्व में लड़ेगी
हाईलाइट
  • सर्वसम्मति से फैसला

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बने रहेंगे और पार्टी उनके नेतृत्व में 2023 का विधानसभा चुनाव लड़ेगी, यह सोमवार की शाम हुई पार्टी की बैठक में सर्वसम्मति से तय किया गया। पार्टी के सूत्रों ने बताया कि दो घंटे तक चली बैठक के दौरान कांग्रेस नेताओं ने विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की और सर्वसम्मति से फैसला किया कि वे महीने में कम से कम दो बार ऐसी बैठकें करें, जिसमें सभी वरिष्ठ नेता उपस्थित हों।

चर्चा के दौरान, कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार को कैसे लिया जाए, इस पर अपने विचार व्यक्त किए। सूत्रों ने कहा कि पार्टी ने भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, आदिवासी समुदाय और मुद्रास्फीति आदि से जुड़े मुद्दों को उजागर करके राज्य सरकार को बेनकाब करने के लिए अपना अभियान जारी रखने का फैसला किया है।

एक वरिष्ठ कांग्रेस नता ने नाम जाहिर न करने की शर्त पर कहा, बैठक अच्छी रही और सभी नेताओं ने सर्वसम्मति से कमलनाथ के निर्देशों का पालन करने का फैसला किया है। सभी वरिष्ठ नेताओं की एक छत के नीचे उपस्थिति इस बात का पर्याप्त प्रमाण है कि वे अगले विधानसभा चुनाव में भाजपा का मुकाबला करने के लिए तैयार हैं। भोपाल में श्यामला हिल्स में कमलनाथ के आवास पर हुई बैठक में राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह, सुरेश पचौरी, अरुण यादव, अजय सिंह, कांतिलाल भूरिया सहित पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने भाग लिया।

इन वरिष्ठ नेताओं के अलावा, कमलनाथ की 18 महीने पुरानी सरकार के दौरान उनके कैबिनेट सहयोगियों जैसे तरुण भनोट, प्रियव्रत सिंह, कमलेश्वर पटेल, विजयलक्ष्मी साधौ, लखन सिंह, जीतू पटवारी, सज्जन सिंह वर्मा, एन.पी. सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि बैठक में प्रजापति और कई अन्य लोग भी मौजूद थे। लंबे समय के बाद कांग्रेस के सभी वरिष्ठ नेता बैठक के लिए एकत्रित हुए।

 

(आईएएनएस)

Created On :   4 April 2022 7:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story