नई दिल्ली: कांग्रेस की तुष्टिकरण की राजनीति से राजस्थान में बढ़ रही सांप्रदायिक हिंसा : केंद्रीय मंत्री

May 13th, 2022

हाईलाइट

  • तनावपूर्ण स्थिति

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। केंद्रीय राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने गुरुवार को कहा कि कांग्रेस की तुष्टिकरण की राजनीति के कारण राजस्थान में सांप्रदायिक हिंसा की घटनाएं बढ़ रही हैं।

कैलाश चौधरी ने राजस्थान के हनुमानगढ़ के नोहर में विश्व हिंदू परिषद (वीएसपी) के ब्लॉक अध्यक्ष सतवीर सहारन पर हुए हमले का भी जिक्र किया। मंत्री ने घटना को दुखद करार दिया और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। उन्होंने ट्वीट किया, कांग्रेस की तुष्टिकरण की राजनीति के कारण राज्य में सांप्रदायिक हिंसा की घटनाएं बढ़ रही हैं और अपराधियों को भी प्रोत्साहन मिल रहा है।

कैलाश चौधरी ने कहा, हनुमानगढ़ जिले के नोहर में महिलाओं से छेड़छाड़ करने वाले युवकों द्वारा विहिप अध्यक्ष पर हमला दुखद और निंदनीय है। इस घटना के सभी आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए। सतवीर सहारन की हालत गंभीर बतायी जा रही है। इस घटना को लेकर लोगों में आक्रोश हैं। तनावपूर्ण स्थिति के चलते इलाके में बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.