comScore

मोदी के संबोधन बाद दुकानों पर उमड़ी भीड़

March 24th, 2020 23:30 IST
 मोदी के संबोधन बाद दुकानों पर उमड़ी भीड़

हाईलाइट

  • मोदी के संबोधन बाद दुकानों पर उमड़ी भीड़

नई दिल्ली, 24 मार्च (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन के बाद मंगलवार रात यहां किराना की दुकानों पर लंबी-लंबी कतारें लग गईं। कई जगह लोग जरूरी सामान इकट्ठा करते दिखे। दिल्ली के रोहिणी, साकेत, मॉडल टाउन, किंग्सवे कैंप सहित कई इलाकों से ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं।

हालांकि प्रधानमंत्री मोदी ने एक बार फिर ट्विटर के जरिए साफ किया कि इन 21 दिनों के दौरान जरूरी सामान मिलते रहेंगे। फल, सब्जी और राशन की दुकानें खुली रहेंगी। दवाइयां भी आम दिनों की तरह मिलती रहेंगी। फिर भी लोगों की भीड़ दुकानों पर देखी गई। जरूरी चीजों में लोग आटा, चावल और तेल जैसी चीजें इकट्ठा कर रहे हैं। कई लोगों को मदर डेयरी के बूथ पर भी देखा गया।

रोहिणी में रहने वाले गोविंद ठाकुर ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी के भाषण बाद उनकी सोसाइटी में जो मार्केटिंग कंपलेक्स है, वहां दुकानों पर भीड़ लग गई। लोग संयम खोते जा रहे हैं। ऐसा लगता है कि लोग महीनों का सामान एक साथ खरीद लेना चाहते हैं।

दिल्ली विश्वविद्यालय के करीब किंग्सवे कैंप में जहां बड़ी संख्या में छात्र-छात्राएं रहते हैं, वहां भी कुछ इसी तरह का आलम है। इस इलाके में रहने वाले अभिमन्यु का कहना है कि प्रधानमंत्री मोदी का भाषण खत्म होते ही लोग राशन की दुकानों पर उमड़ पड़े, और थोक में आटा, चावल और सब्जी की खरीदारी करते दिख रहे हैं।

कमेंट करें
QjxN0