शहरी चुनावों में द्रमुक को मिलेगी शानदार जीत

DMK will get a landslide victory in urban elections
शहरी चुनावों में द्रमुक को मिलेगी शानदार जीत
भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्‍सवादी) शहरी चुनावों में द्रमुक को मिलेगी शानदार जीत

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्‍सवादी) के तमिलनाडु सचिव के. बालकृष्णन ने कहा कि द्रमुक पार्टी 19 फरवरी को होने वाले शहरी स्थानीय निकाय चुनावों में शानदार जीत हासिल करेगी। डिंडीगुल में बुधवार को वरिष्ठ नेता ने कहा कि अन्नाद्रमुक ने अपने कई सहयोगियों को खो दिया है, जिससे पार्टी कमजोर हो गई है। वरिष्ठ नेता शहरी स्थानीय निकाय चुनावों के लिए पीएमके और भाजपा द्वारा अन्नाद्रमुक के साथ संबंध तोड़ने का जिक्र कर रहे थे।

माकपा नेता ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री और अन्नाद्रमुक नेता के. पलानीस्वामी अपने बयानों से तमिलनाडु के लोगों के बीच हंसी का पात्र बन गए हैं। उन्होंने कहा, ऐसा अन्नाद्रमुक नेता के चुनाव हारने के डर के कारण हुआ है। के बालकृष्णन ने कहा, एआईएडीएमके नेता पलानीस्वामी ने कहा था कि पश्चिम बंगाल की तरह, तमिलनाडु विधानसभा भी स्थगित होगी। तमिलनाडु के विधानसभा चुनाव 2024 के आम चुनावों के साथ होंगे। आगे उन्होंने कहा कि, अन्नाद्रमुक नेताओं को संविधान पढ़ना चाहिए ताकि सरकार चलाने के बारे में उनमें कुछ समझदारी आए।

माकपा नेता ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री ने ऐसा बयान दिया जैसे वह तमिलनाडु में केंद्र सरकार के प्रतिनिधि हों। माकपा के वरिष्ठ नेता ने कहा कि 2024 में भाजपा देश में बाहर हो जाएगी क्योंकि लोग अब पार्टी और उसकी नीतियों से तंग आ चुके हैं। के बालकृष्णन ने कहा कि आठ महीने पुरानी द्रमुक सरकार ने राज्य में अच्छा कार्य किया है और राज्य के लोग शहरी चुनावों में द्रमुक को वोट देंगे और पार्टी को शानदार जीत दिलाएंगे।

(आईएएनएस)

Created On :   16 Feb 2022 2:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story