मेरे लिए नारे मत लगाओ, केंद्रीय योजनाओं के होडिर्ंग्स लगाओ : राजस्थान के नए भाजपा अध्यक्ष

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
राजस्थान मेरे लिए नारे मत लगाओ, केंद्रीय योजनाओं के होडिर्ंग्स लगाओ : राजस्थान के नए भाजपा अध्यक्ष
हाईलाइट
  • समस्या का सामना

डिजिटल डेस्क, जयपुर। राजस्थान भाजपा के नवनियुक्त अध्यक्ष चंद्र प्रकाश जोशी ने सोमवार को जयपुर में पार्टी मुख्यालय में पदभार ग्रहण किया, जहां उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से कहा कि वे उनके लिए नारे न लगाएं और न ही उनके स्वागत में समय बर्बाद करें। बल्कि उन्हें सलाह दी कि वे केंद्रीय योजनाओं के होडिर्ंग्स लगाएं, नेताओं के नहीं।

उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, मैं आप सभी से कहता हूं, मेरे लिए कभी नारे मत लगाओ। मैं आप जैसा एक आम कार्यकर्ता हूं। पार्टी एक कार्यकर्ता को यह जिम्मेदारी सौंपना चाहती थी। इसलिए मुझे अध्यक्ष बनाया गया है। अध्यक्ष ने भूमिका है, लेकिन हम सब मिलकर काम करेंगे।

जोशी ने कहा कि लोग चाहते थे कि मैं उनके कंधे पर बैठकर प्रदेश कार्यालय जाऊं। हालांकि, मैंने मना कर दिया और उनसे कहा कि मैंने एक आम कार्यकर्ता की तरह भीड़ में धकेलने और खींचने का अनुभव किया है। उसी तरह, मुझे धकेलने और खींचने का अनुभव करने दो। असली मजा तो वहीं है।

जोशी ने कहा, हमें स्वागत में समय नहीं गंवाना है। अब केंद्र की योजनाओं का पूरे राजस्थान में प्रचार करना है। रेल बजट हो या राम मंदिर निर्माण। इन सबके होडिर्ंग लगाने हैं, किसी नेता का नहीं। उदयपुर में कन्हैयालाल की हत्या पर बोलते हुए जोशी ने कहा, उदयपुर में कन्हैया की गर्दन नहीं कटी है, लेकिन कांग्रेस सरकार की गर्दन कटी है। कन्हैया की मदद करने वालों को आज धमकियां मिल रही हैं। अगर उन्हें किसी समस्या का सामना करना पड़ा तो यह अच्छा नहीं होगा।

शपथ ग्रहण समारोह के दौरान पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने मंच से नतमस्तक होकर लोगों का आभार व्यक्त किया। चित्तौड़गढ़ सांसद सीपी जोशी सोमवार सुबह 7 बजे दिल्ली से अपने समर्थकों के साथ सड़क मार्ग से जयपुर के लिए रवाना हुए। जगह-जगह भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   27 March 2023 5:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story