इमामी ग्रुप बना ईस्ट बंगाल क्लब का नया निवेशक

Emami Group becomes the new investor of East Bengal Club
इमामी ग्रुप बना ईस्ट बंगाल क्लब का नया निवेशक
पश्चिम बंगाल इमामी ग्रुप बना ईस्ट बंगाल क्लब का नया निवेशक
हाईलाइट
  • व्यक्तिगत हस्तक्षेप

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। कोलकाता के सॉकर जायंट्स ईस्ट बंगाल क्लब का नया निवेशक इमामी ग्रुप को बन गया है, जिसकी फास्ट-मूविंग कंज्यूमर गुड्स (एफएमसीजी) के क्षेत्र में उपस्थिति है।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार शाम राज्य सचिवालय नबन्ना में यह घोषणा इमामी ग्रुप और ईस्ट बंगाल क्लब दोनों के वरिष्ठ अधिकारियों की उपस्थिति में की। यह पता चला है कि कोलकाता के प्रतिष्ठित फुटबॉल क्लब के अधिकारियों द्वारा अपने पहले निवेशक श्री सीमेंट्स ने इस साल की शुरुआत में क्लब से अधिकार वापस लिए जाने के बाद से मुख्यमंत्री के व्यक्तिगत हस्तक्षेप से यह करार हुआ है।

बनर्जी ने कहा, मैंने व्यक्तिगत रूप से इमामी ग्रुप से अनुरोध किया, जो लंबे समय से कोलकाता से काम कर रहे थे और कभी भी पश्चिम बंगाल से अपना आधार स्थानांतरित नहीं किया। मैंने उनसे पूर्वी बंगाल में निवेश करने का अनुरोध किया और आज दोनों पक्ष साझेदारी के लिए सहमत हुए हैं। अब पूर्वी बंगाल इंडियन सुपर लीग में भाग लेने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

इमामी ग्रुप के निदेशक आदित्य वी. अग्रवाल ने समूह को ईस्ट बंगाल क्लब का निवेशक बनाने के लिए मुख्यमंत्री को धन्यवाद दिया। इमामी ग्रुप लंबे समय से कोलकाता के इस प्रतिष्ठित फुटबॉल क्लब से जुड़ा हुआ है और यह हमारा दूसरा मौका है। क्लब के अधिकारी देवव्रत सरकार ने भी इस साझेदारी को साकार करने के लिए मुख्यमंत्री को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा, यह जुड़ाव क्लब के प्रशंसकों को खुश करेगा क्योंकि इससे हमें आगे बढ़ने में मदद मिलेगी।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 May 2022 5:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story