अधिकारी से मारपीट मामले में मंत्री के भतीजे के खिलाफ प्राथमिकी

FIR against ministers nephew in officer assault case
अधिकारी से मारपीट मामले में मंत्री के भतीजे के खिलाफ प्राथमिकी
उत्तर प्रदेश अधिकारी से मारपीट मामले में मंत्री के भतीजे के खिलाफ प्राथमिकी

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के एक मंत्री के भतीजे द्वारा होमगार्ड के एक अधिकारी के साथ मारपीट करने के करीब एक हफ्ते बाद पुलिस ने आखिरकार उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है। यूपी के मंत्री अरुण कुमार सक्सेना के भतीजे अमित कुमार ने कथित तौर पर होमगार्ड प्लाटून कमांडर को सार्वजनिक रूप से पीटा था। अमित ने उनके साथ गाली-गलौज की और उनकी वर्दी फाड़ दी थी। उसने मदद के आने से पहले करीब 30 मिनट तक अधिकारी को जलील किया और थप्पड़ मारे।

एक घटना का वीडियो वायरल हुआ है, जिसके बारे में पुलिस का कहना है कि यह एक वास्तविक वीडियो है। इसमें अमित और उसके सहयोगियों को बरेली में एक चाय की दुकान पर होमगार्ड के एक अधिकारी ओमेंद्र कुमार की पिटाई करते हुए देखा जा सकता है। हाथों में बीयर की बोतलें लिए युवकों ने ओमेंद्र का अपमान किया और उनकी वर्दी फाड़ दी। बरेली में स्थानीय पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की लेकिन शुरू में अमित का नाम नहीं लिया। ओमेंद्र शनिवार रात स्टॉल पर गया था। शिकायत के अनुसार, पुरुषों ने उसके ड्यूटी एरिया के बारे में पूछा और उसे गालियां दीं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   10 Jun 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story