जी-23 कल्पना की उपज है, केवल जी-कांग्रेस ही है : जयराम रमेश

G-23 is a figment of imagination, only G-Congress is there: Jairam Ramesh
जी-23 कल्पना की उपज है, केवल जी-कांग्रेस ही है : जयराम रमेश
भारत जोड़ो यात्रा जी-23 कल्पना की उपज है, केवल जी-कांग्रेस ही है : जयराम रमेश

डिजिटल डेस्क, तिरुवनंतपुरम। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने मंगलवार को कहा कि जी-23 केवल एक कल्पना है और केवल जी-कांग्रेस है।रमेश अपने वरिष्ठ पार्टी सहयोगी दिग्विजय सिंह के साथ आगामी भारत जोड़ो यात्रा को अंतिम रूप देने के लिए यहां पहुंचे।अनुभवी गुलाम नबी आजाद के इस्तीफे से संबंधित सवालों को दरकिनार करते हुए उन्होंने कहा कि यात्रा जारी रहेगी और इस्तीफे, चुनाव और ऐसी चीजें होंगी।

रमेश ने कहा, वे पुरुष और महिलाएं जो यात्रा की घोषणा के बाद कांग्रेस छोड़ चुके हैं, वे भाजपा के साथ मैच फिक्सिंग में लगे हुए हैं। व्यक्तिगत महत्वाकांक्षाएं भी हो सकती हैं। हमारी पार्टी के अध्यक्ष का चुनाव करने के लिए हमारे संगठनात्मक चुनाव भी होंगे।

हमारी पार्टी के चुनाव कार्यक्रम की अब घोषणा कर दी गई है और कोई भी चुनाव लड़ सकता है। याद रखें कि हम एकमात्र पार्टी हैं जहां हमारा अध्यक्ष चुना जाता है।उन्होंने कहा, जो लोग कांग्रेस के पतन की भविष्यवाणी करते हैं, वे यह देखकर हैरान होंगे कि यह यात्रा हमारी पार्टी की संजीवनी होगी।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 Aug 2022 6:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story