गुजरात में भाजपा की जीत पर बोले गडकरी, मोदी के प्रति अटूट विश्वास की जीत

Gadkari said on BJPs victory in Gujarat, victory of unwavering faith in Modi
गुजरात में भाजपा की जीत पर बोले गडकरी, मोदी के प्रति अटूट विश्वास की जीत
विधानसभा चुनाव 2022 गुजरात में भाजपा की जीत पर बोले गडकरी, मोदी के प्रति अटूट विश्वास की जीत
हाईलाइट
  • जीत का जश्न

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष नितिन गडकरी ने गुजरात में मिली जीत को गुजरात की जनता के भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति अटूट विश्वास और स्नेह की जीत बताते हुए इसके लिए गुजरात की जनता के प्रति आभार जताया है। वहीं संसद भवन परिसर में भाजपा सांसदों ने मिठाई बांटकर गुजरात की जीत का जश्न भी मनाया।

नितिन गडकरी ने कहा कि गुजरात की जनता ने भाजपा को जो प्रचंड बहुमत दिया है और पिछले अनेक वर्षों से नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा पर जो विश्वास जताया है, उसके लिए वे गुजरात की जनता का अभिनंदन करते हैं और धन्यवाद देते हैं।

गडकरी ने कहा कि, गुजरात में भाजपा की प्रचंड जीत गुजरात के जनता की भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी के प्रति अटूट विश्वास और स्नेह की जीत है। गुजरात में भाजपा ने जो विकास की राजनीति की, जनता ने उस पर फिर एक बार मोहर लगाई है। इस विश्वास के लिए गुजरात की जनता का कोटि कोटि धन्यवाद। मेरा विश्वास है कि गुजरात के विकास का यह मॉडल देश की जनता भी स्वीकार करेगी और इसी प्रकार से देश की जनता नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा का समर्थन करेगी।

गडकरी ने इस ऐतिहासिक जीत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्रभाई पटेल और गुजरात प्रदेश अध्यक्ष सी आर पाटिल के साथ-साथ पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को भी बधाई दी है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 Dec 2022 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story