गुलाम नबी आजाद ने की पीएम मोदी की तारीफ तो जयराम रमेश ने दी नसीहत

Ghulam Nabi Azad praised PM Modi and Jairam Ramesh gave advice
गुलाम नबी आजाद ने की पीएम मोदी की तारीफ तो जयराम रमेश ने दी नसीहत
नई दिल्ली गुलाम नबी आजाद ने की पीएम मोदी की तारीफ तो जयराम रमेश ने दी नसीहत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने कांग्रेस पार्टी से अपने सभी पदों से इस्तीफा देने के बाद हमलावर हैं। इस समय राहुल गांधी समेत कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद के निशाने पर हैं। अब गुलाम नबी आजाद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ कर कांग्रेस की धड़कनें बढ़ा दी है।

एक तरफ पूर्व कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद तो दूसरी तरफ मौजूदा कांग्रेस नेता जयराम रमेश आमने-सामने आ गए हैं। सांसद जयराम रमेश ने ट्वीट किया कि गुलाम नबी आजाद इंटरव्यू देकर कांग्रेस को बदनाम करने की साजिश कर रहे हैं। जिस पार्टी से उनका लंबा करियर जुड़ा रहा है। जयराम ने आगे कहा कि ऐसा करके वह खुद को नीचे गिरा लिया है।

आजाद अपने स्तर को गिरा रहे हैं

जयराम रमेश ने आगे कहा कि आजाद लंबे समय तक कांग्रेस के साथ रहे हैं। जहां उन्हें सब कुछ मिला, अब उसी पार्टी को बदनाम करने पर उतारू हैं। ऐसा करके वह अपना स्तर गिरा रहे हैं। क्योंकि वह हर मिनट अपने विश्वसाघात को सही ठहरा रहे हैं। उन्हें आसानी से बेनकाब किया जा सकता है लेकिन ऐसा कर हम अपना स्तर क्यों गिराएं? 

आजाद ने मोदी की तारीफ की

गौरतलब है कि आजाद ने कहा था कि कांग्रेस के लिए मोदी केवल एक बहाना हैं। कांग्रेस के अंदर ही गंभीर समस्या है, इसीलिए जी-23 के नेताओं ने पत्र लिखा था। लेकिन कांग्रेस का हाईकमान नहीं चाहता है कि उनसे कुछ भी कहा जाए, उनसे कोई सवाल पूछे जाएं। कई बार कांग्रेस की बैठकें हुईं लेकिन कोई भी सलाह नहीं मानी गई। आजाद ने पीएम मोदी की प्रशंसा करते हुए कहा कि उनके अंदर मानवता है। जिसके बाद जयराम रमेश का बयान आया है।

 

Created On :   29 Aug 2022 5:33 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story