गुजरात भाजपा अध्यक्ष ने पार्टी नेताओं से कहा, मोदी-शाह लगाएंगे उम्मीदवारों पर अंतिम मुहर

Gujarat BJP president told party leaders, Modi-Shah will put final seal on candidates
गुजरात भाजपा अध्यक्ष ने पार्टी नेताओं से कहा, मोदी-शाह लगाएंगे उम्मीदवारों पर अंतिम मुहर
गुजरात सियासत-2022 गुजरात भाजपा अध्यक्ष ने पार्टी नेताओं से कहा, मोदी-शाह लगाएंगे उम्मीदवारों पर अंतिम मुहर

डिजिटल डेस्क, गांधीनगर। भारतीय जनता पार्टी की गुजरात इकाई के अध्यक्ष सी.आर. पाटिल ने पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं से कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ही अगले चुनाव के लिए उम्मीदवारों के नाम पर अंतिम मुहर लगाएंगे। उन्होंने कहा, विधानसभा चुनाव के लिए, दोनों हरेक उम्मीदवार के बारे में अच्छी तरह से जानते हैं। मेरी कोई भूमिका नहीं है, लेकिन अगर आप मुझसे संपर्क करते हैं और अपनी आकांक्षाओं को साझा करते हैं, तो मैं एक संदेशवाहक की भूमिका निभाऊंगा और आपकी इच्छाओं को पीएम और शाह तक पहुंचाऊंगा।

उन्होंने यह बयान शनिवार शाम भावनगर शहर में अपने वन डे वन डिस्ट्रिक्ट कार्यक्रम के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं को संबोधित करते हुए दिया। उन्होंने कार्यकर्ताओं और नेताओं से अपील की कि शीर्ष नेतृत्व का जो भी फैसला हो, आप सभीे उसे स्वीकार करें। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के इस दावे का मजाक उड़ाते हुए कि आप सूरत शहर की 12 विधानसभा सीटों में से सात सीटें जीतेगी, पाटिल ने कहा, पहले एक विधानसभा सीट जीतकर खाता खोलें और फिर बड़े दावे करें।

पार्टी के अन्य कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा कैडर की तुलना करते हुए, पाटिल ने कहा, भाजपा कार्यकर्ता अनुशासित हैं और वे हमेशा काम की मांग करते हैं, न कि पार्टी के पदों के लिए। जबकि अन्य दलों में, कार्यकर्ता और नेता पदों के लिए लड़ते हैं और वे पार्टी या जनता के लिए प्रतिबद्ध नहीं हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 Sep 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story